Advertisement

तलाक के साथ इन सब चीजों की भी मांग कर रही हैं नवाज की पत्नी आलिया, बच्‍चों को लेकर कही ये बात

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने इस पूरे मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा, "कई चीजें हैं, जो मैं पब्‍लिक में नहीं करना चाहती हूं, लेकिन हमारी दिक्कतें 10 साल पहले शादी होने के बाद से शुरू हो गई थी।

3,220

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक की खबरें जोरो पर हैं। हाल ही में सामने आया था कि एक्‍टर की पत्‍नी पत्‍नी आलिया सि ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भिजवाया है। जिसकी जानकारी खुद आलिया के वकील ने दी थी। जिसमें उन्‍होंने गुजारा भत्ता और तलाक मांगा था। लेकिन अब नवाज की पत्‍नी ने खुद इस पूरे मामले में चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए हालिया इंटरव्‍यू में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने इस पूरे मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा, “कई चीजें हैं, जो मैं पब्‍लिक में नहीं करना चाहती हूं, लेकिन हमारी दिक्कतें 10 साल पहले शादी होने के बाद से शुरू हो गई थी। 2 महीने के लॉकडाउन ने उन्हें आत्ममंथन के लिए काफी वक्त दे दिया। शादी में सेल्फ-रिस्पेक्ट काफी जरूरी है। वो मेरी खत्म हो चुकी है, मेरे पास नहीं बची है। मुझे ऐसे महसूस करवाया गया जैसे मैं कुछ हूं ही नहीं। मैंने हमेशा अकेला महसूस किया।”

(यह भी पढ़ें : मिलिंद सोमन ने शेयर की 25 साल पुरानी बिना कपड़ों की ऐसी तस्‍वीर, लोगों ने कुछ यूं दिए रिएक्‍शन)

साथ ही आलिया ने इस बारे में बात करते हुए, “नवाजुद्दीन के भाई शमस पर भी आरोप लगाया और कहा कि उनके भाई भी एक दिक्कत हैं। मैंने वापस अपना नाम अंजना किशोर पांडेय कर लिया है। मैं नहीं चाहती कि कोई बार-बार ये याद दिलाए कि मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही हूं।’ इसके अलावा आलिया ने अपने बच्चों लेकर कहा, “वह अपने दोनों बच्‍चों की कस्टडी भी चाहती हैं।” हालांकि अब तक इस पूरे मामले में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement