Advertisement

मारपीट के बाद अब नवाज की पत्नी ने एक्टर पर लगाए अफेयर के आरोप, किए चौंकानेवाले खुलासे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) अपने एक्‍टर पति को तलाक का नोटिस देने के बाद लगातार उन पर और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रही हैं।

2,460

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) अपने एक्‍टर पति को तलाक का नोटिस देने के बाद लगातार उन पर और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रही हैं। गौरतलब है कि आलिया के वकील ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि एक्‍टर की पत्‍नी ने उन्‍हें ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए तलाक का नोटिस भेजा था। हालांकि, नवाज की पत्‍नी ने एक और चौंकानेवाला आरोप लगाया है, जिसे जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे।

Advertisement

स्पॉटबॉय को दिए अपने एक हालिया इंटरव्यू में आलिया से जब पूछा गया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फैमली और वह जब आपके साथ गलत व्यवहार करते थे तो आपने उसी समय नवाज को क्यों नहीं छोड़ दिया और आगे क्यों नहीं बढ़ गईं? इसके जवाब में आलिया ने कहा, “मैंने शुरूवात में ही उन्‍हें एक बार उन्हें छोड़ा था। जिसके चलते मैं पूरे एक साल के लिए अपने 6 महीने के बच्चे को लेकर उनसे अलग किराए के कमरे में रही थी। इतना ही नहीं जब मैं उनसे अलग हुई तो मेरे पास कोई सपोर्ट नहीं था। मेरे माता-पिता ने भी मुझसे सारे संबंध खत्म कर लिए थे, क्योंकि मैंने दूसरे धर्म में शादी कर ली थी।”

इसके साथ ही आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने इंटरव्‍यू में दोबारा नवाज के पास जाने को लेकर भी खुलासा किया है। एक्‍टर की पत्‍नी ने आगे कहा, “नवाज 8 महीने तक हमारे बच्चे से मिलने तक नहीं आए थे। लेकिन जब हम दोबारा बात करने लगे, तो मैंने सोचा कि एक बार फिर मौका देना चाहिए। उन्हें काम मिलने लगा था, लेकिन मैं बिना किसी पैसे के उन्हें छोड़कर गई थी और मेरे पास एक छोटा बच्चा भी था। लेकिन उनके बर्ताव से कोई परिवर्तन नहीं आया।”

(यह भी पढ़ें : अभिनेता किरण कुमार को हुआ कोरोना वायरस, खुद बताई पूरी सच्‍चाई)

आलिया ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, मेरे दोबारा आने बाद उनका गलत व्‍यवहार करना बेहद बढ़ गया। इतना ही नहीं साथ वापस आने बाद जब मैंने उनके अफेयर के बारे में भी सुना था। जब भी मैं घर से बाहर जाती थी, तभी उनकी कोई फीमेल दोस्त घर पर आ जाया करती थी. मैंने उनको उस हद तक झेला, जहां तक कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता।” हालांकि अब देखला दिलचस्‍प होगा आलिया के इन अरोपों पर नवाज का क्‍या बयान देते हैं। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement