Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा उत्पीड़न का आरोप तो एक्‍टर की पत्‍नी ने साधा निशाना, कह दिया इतना कुछ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई पर उनकी भतीजी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप पर एक्‍टर की पत्‍नी ने अपना बयान दिया है। आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपने ट्वीट में लिखा..

1,936

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) वर्तमान में जहां पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) द्वारा लगाए गए तलाक के नोटिस को लेकर खबरों में थे। वहीं अब नवाज अपनी भतीजी द्वारा उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं एक्‍टर की भतीजी ने इस पूरे मामले पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। हालांकि अब इस पूरे मामले में नवाज की पत्‍नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या कहा नवाज की पत्‍नी नें..

Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई पर उनकी भतीजी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप पर एक्‍टर की पत्‍नी ने अपना बयान दिया है। आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपने ट्वीट में लिखा, “ये तो केवल शुरुआत है। भगवान, आपके समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद। अभी और भी बहुत कुछ खुलेगा, हैरान करने वाला है कि केवल मैं ही नहीं हूं जो चुप्पी में संघर्ष कर रही थी। चलो देखते हैं और कितनी सच्चाई को पैसों से खरीदा जाएगा और वे सभी, जो घूस लेते रहेंगे।”

बता दें कि आलिया सिद्दीकी यहीं नहीं रुकीं बल्‍कि एक और ट्वीट के जरिए उन्‍होंने लिखा, “इस अपराध के बारे में कौन जानता था और शांत रहा। समय आप सभी को बताएगा। चलिए देखते हैं किसे इस अपराध के लिए और न बताने के लिए सजा मिलेगी और किसे जाने दिया जाएगा।”

(यह भी पढ़ें : सलमान की ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए ऐश्वर्या नहीं थी पहली पसंद, बल्‍कि इस हसीना को लेना चाहते थे डायरेक्‍टर)

गौरतलब है कि ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक एक्‍टर की भतीजी ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘ये मामला सालों पुराना है। उस वक्‍त मैं 9 साल की थी। तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी। लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल ने मेरे साथ गलत किया, उनका मुझे छूना बहुत गलत था।’ हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस पूरे मामले में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपना क्‍या रिएक्‍शन देते हैं।

Advertisement