Advertisement

नवाज़ुद्दीन की पत्नी ने मांगा तलाक़, बॉलीवुड के इन 5 सितारों को भी छोड़ चुकी हैं उनकी पत्नियां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) की शादी को 11 साल हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें एक लीगल नोटिस भेजकर उनसे तलाक मांगा है।

2,445

फिल्‍मी सितारों के बीच रिश्तों को बनने और बिगड़ने में जरा भी समय नही लगता। बता दें, हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी उनसे तलाक मांग रही हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में नवाजुद्दीन अकेले व्‍यक्‍त‍ि नही हैं, जिनकी पत्नी अलग हुईं। बल्‍कि बॉलीवुड की कुछ ऐसी जोड़ियां भी हैं जो एक लंबे समय तक साथ रहने बाद अलग हो गए।

Advertisement

एक लंबा वक्‍त साथ गुजारने बाद अलग हो गईं यह फिल्‍मी सितारे..

1 नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी
Source-Google

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) की शादी को 11 साल हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें एक लीगल नोटिस भेजकर उनसे तलाक मांगा है। गौरतलब है कि साल 2009 में दोनों ने लव मैरिज कर ली थी, जिसके बाद अंजना उर्फ अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया कर लिया था। हालांकि, अभी तक दोनों के अलग होने की वजह सामने नहीं आई है।

2 अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया
Source-Google

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने भी शादी के 21 साल बाद पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) को तलाक दे दिया था। पिछले साल नवंबर में इनके तलाक को मंजूरी मिली थी। हालांकि अर्जुन और मेहर तलाक की अर्जी देने के बाद से अलग रह रहे थे। फिलहाल, अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रह रहे हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरीक रामपाल है।

3 अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा
Source-Google

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा ने साल 1988 में शादी कर ली थी। 18 साल के बाद साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज़ और मलाइका फैमिली फंक्शन और अरहान के जन्मदिन पर साथ नजर आते हैं।

4 ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
Source-Google

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान से साल 2000 में शादी की थी। 14 साल के बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला कर लिया। दोनों के 3 बच्चे है, सूत्रों के मुताबिक़ ऋतिक रोशन को तलाक के लिए भारी रकम चुकानी पड़ी थी।

5 दिया मिर्जा और साहिल सांघा

दिया मिर्जा और साहिल सांघा
Source-Google

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शादी के पांच साल बाद साहिल सांगा से अलग होने का फैसला हाल ही में लिया था। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। दीया मिर्जा के इस पोस्ट के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

6 सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह
Source-Google

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी। इस जोड़ी के तलाक की ख़बरों ने भी सभी को चौंका दिया था। दोनों शादी के 13 साल बाद 2004 में अलग हो गए थे। शादी के बाद अमृता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अमृता से तलाक लेने के कई साल बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी।

Advertisement