Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, देवर को भी कटघरे में खड़ा किया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक के नोटिस के बाद अब एक्‍टर की फैमली पर चौंकानेवाले आरोप लगाए हैं।

1,093

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक के नोटिस के बाद लगातार उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब नवाज की पत्‍नी आलिया ने अपने तलाक के फैसले को लेकर चौंकानेवाला खुलासा किया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक आलिया ने बताया कि वह लंबे वक्‍त से इस स्‍थ‍िती से गुजर रही हैं।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने कहा, “शादी के बाद से ही समस्‍याएं शुरू हो गईं थीं लेकिन मैं उसे आगे नहीं ला रही थी। असल में मेरे आत्‍मसम्‍मान को खत्‍म कर दिया गया था। इसलिए ऐसी कई वजहों से मैंने यह निर्णय लिया।’ इतना ही नहीं आलिया ने खुलासा करते हुए कहा, ‘नवाज का हर बात पर चिल्‍लाना और बहस करना उनके असहनीय हो गया था। इतना ही नहीं उनके परिवार ने मुझे मेंटली और फिजिकली खूब टॉर्चर किया। यहां तक कि उनके भाई ने मुझे मारा। ऐसे में मैंने कई वर्षों तक सहा है। इतना ही नहीं नवाज की पहली पत्‍नी ने भी उन्‍हें इसी वजह से छोड़ा था।”

(यह भी पढ़ें : पहली मुलाक़ात से लेकर प्यार और फिर शादी तक, जानें नवाज़-आलिया की प्रेम कहानी के बारे में सब कुछ)

आलिया ने अपने इंटरव्‍यू में कहा था कि वह चाहती हैं कि बच्चों की कस्टडी उन्हें मिले। साथ ही उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट किया था कि मैं इस समय इतना जानती हूं कि मैं इस शादी को और नहीं निभा सकती। चीजें बेहतर करने की अब कोई गुंजाइश नहीं बची है। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा लगाए गए इन गंभीर अरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अब क्‍या बयान देते हैं।

Advertisement