Advertisement

नवाज की पत्नी आलिया ने फिर निकाली भड़ास, लगाए इस तरह के आरोप 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने फिर लगाए गंभीर आरोप

479

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक का विवाद दिनों -दिन बढ़ते जा रहा है। हालही में आलिया ने लोगों से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया साइट ट्विटर जॉइंट की है। वहीं अब आलिया ने नवाज को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।आलिया ने नवाज पर मेहमान और बॉलीवुड सितारों के सामने अपमानित करने का आरोप लगाया है।  हालही में आलिया ने नवाज के साथ जारी विवाद पर इंटरव्यू दिया है।

Advertisement

आलिया ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए हुए इंटरव्यू में कहा कि, ‘पिछले 4 वर्षों से हम एक दूसरे से अलग रह रहे हैं’। मैंने बच्चों से कुछ कहा नहीं है, बच्चें बार -बार पूछते हैं पापा कहां हैं ? पापा कहां शूट कर रहे हैं ? मैं उन्हें जवाब देती हूं पापा न्यूयॉर्क में शूट कर रहे हैं। पर मैं कब तक उनसे झूठ बोलती रहूंगी ?

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुंबई के ऑफिस में होने के बावजूद, वें कभी नहीं आते और जब मैं उनसे बच्चों से मिलने के लिए कहती हूं। वह जवाब देते हैं कि मैं लोगों से मिलने में बिजी हूं। वहीं उन्होंने मनोज बाजपेयी के सामने हुई खुदकी बेइज्जती का भी जिक्र किया। एक दिन मेरे घर मनोज के साथ कई सेलेब्रिटी आये थें।

उस दौरान मैं किचन में नवाज के लिए खाना बना रही थी और बातचीत करने की कोशिश कर रही थी। तब ही नवाज मुझ पर भड़क गए और कहा कि तुमको बात करने नहीं आता और तुम लोगों के सामने बात मत किया करो।  ऐसे शब्दों का उपयोग नवाज ने मेरे लिए सबके सामने किया था। मुझे नवाज से कभी भी पत्नी के रूप में मान सम्मान नहीं मिला। रिक्शा वाले से लेकर सुपरस्टार हर कोई अपनी पत्नी को इज्जत देता है।

यह भी पढ़ें- तलाक़ की नोटिस का जवाब नहीं मिला तो नवाज़ की पत्नी ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कर दिया ये एलान

बता दें कि, आलिया ने नवाज से मेंटेनेंस अमाउंट मांगते हुए लीगल नोटिस भेजा है। वहीं उन्होंने खुदके पास दोनों बच्चों की कस्टडी भी मांगी है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement