Advertisement

लॉकडाउन के बीच मुंबई में अकेले बच्‍चों की देखभाल कर रही हैं नवाज की पत्‍नी, वकील ने बताई तलाक की पूरी सच्‍चाई

एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक की खबरों के साथ लगातार उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं।

2,715

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक की खबरों के साथ लगातार उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। गौरतलब है कि आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया था कि एक्‍टर की पत्‍नी ने उनको कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। हालांकि अभी तक इस नोटिस का एक्‍टर की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है। वहीं इन सबके बीच आलिया के वकील ने एक और चौंकानेवाला खुलासा किया है।

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर की मानें तो नवाज की पत्‍नी के वकील ने बताते हुए, “आलिया के लिए यह मुश्किल समय है। उसे बहुत कुछ सहना पड़ा है। वह अकेले बच्चों का प्रबंधन कर रही है, वह मुंबई में है और इस विपरीत समय में एक अकेली मां के लिए यह बहुत मुश्किल है कि क्‍योंकि जब उसे अपने बच्चों की देखभाल, अकेले ही करनी हो। वहीं जब बच्‍चों का पिता साथ होता है तो वह एक स्तंभ की तरह काम करता है।”

(यह भी पढ़ें : ईद मनाने नहीं बल्कि इस वजह से अपने गांव बुढाना गए हैं नवाजुद्दीन, खुद बताया पूरा सच)

वहीं लॉकडाउन के बीच आलिया के कानूनी नोटिस के फैसले पर उनकी वकील ने कहा, “कुछ चीजें काफी समय से चल रही हैं। इसलिए लॉकडाउन को कोई खास टाइमिंग नहीं कहा जा सकता है।” हालांकि, अंजना को यह उम्मीद है कि दोनों बच्चों की कस्टडी उन्हें ही मिलेगी। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पत्नी आलिया सिद्दीकी के इस लीगल नोटिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपना क्‍या जवाब देते हैं।

Advertisement