Advertisement

तलाक़ की खबरों के बीच नवाज़ुद्दीन की पत्नी के अफ़ेयर की चर्चा हुई आम, देनी पड़ी सफ़ाई

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया(Alia) सोशल मीडिया(Social Media) पर 'एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर' को लेकर सुर्ख़ियों में 

578

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया(Alia) तलाक की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। रोजाना दोनों को लेकर कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रही है। वहीं अब सोशल मीडिया पर नवाज की पत्नी आलिया उर्फ़ अंजना किशोर पांडेय(Anjana Kishore Pandey ) ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब इस पूरे मामले पर आलिया के तरफ से सफाई भी दी गई है।

Advertisement

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज की पत्नी आलिया का किसी पीयूष पांडे नाम के एक व्यक्ति के साथ ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर’ शुरू है। ऐसे सारी खबरों को नवाज की पत्नी आलिया ने अफवाह बताकर ख़ारिज कर दिया। आलिया ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के माधयम से अपना स्पष्टीकरण दिया हैं।

आलिया ने स्पष्टीकरण देते हुए एक के बाद एक दो ट्वीट किये हैं।  आलिया ने लिखा कि, ‘मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा दावा बिल्कुल झूठा है। ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ सेक्शंस ने ध्यान भटकाने और इस तरह के हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ की है’।

 

वहीं आलिया ने इस संबंध में और एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने बच्चों की खातिर अपने लिए खड़े होना, बोलना और स्ट्रॉन्ग रहना सीख लिया है। मैंने आज तक कुछ भी गलत नहीं किया। इसलिए मैं परवाह नहीं करती। हालांकि, मैं किसी को बचाने के लिए अपनी इज्जत और चरित्र को नुक्सान पहुंचाने वालों की सराहना नहीं करती,पैसे से सच्चाई नहीं खरीदी जा सकती।

 

 

यह भी पढ़ें- तलाक़ की नोटिस का जवाब नहीं मिला तो नवाज़ की पत्नी ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कर दिया ये एलान

इसके अलावा पीयूष पांडे ने भी आलिया के साथ अपने अफैर की खबरों को मनगढंत और गलत ठहराया है। बता दें कि, कल खबर आई थी कि, ‘नवाज को पत्नी आलिया ने तलाक और मेंटेनेंस अमाउंट मांगते हुए लीगल नोटिस भेजा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement