Advertisement

पंकज कपूर से तलाक पर शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- ‘यह मेरा फैसला..”

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने खुद से जुड़ा हुआ एक दिलचस्‍प खुलासा किया है। जिसमें उन्‍होंने यह स्‍पष्‍ट करते हुए कहा कि पति से अलग होने का फैसला उनका नहीं था।

2,739

फिल्‍मी सितारों के बीच रिश्तों को बनने और बिगड़ने में जरा भी समय नही लगता। कब किसका किसी से तलाक हो जाए और कब किसी को किसी से प्‍यार हो जाए यह अंदाजा लगाना बेहद मुश्‍क‍िल काम है। ऐसे में अपनी पर्सनल लाइफ और तलाक पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने खुद से जुड़ा हुआ एक दिलचस्‍प खुलासा किया है। जिसमें उन्‍होंने यह स्‍पष्‍ट करते हुए कहा कि पति से अलग होने का फैसला उनका नहीं था।

Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने कहा, “जब ब्रेक-अप होता है तब उसे तलाक कहा जाता है। तलाक पति-पत्नी दोनों के लिए दुख देने वाला होता है।” गौरतलब है कि जब उनका और पंकज कपूर से तलाक हुआ था तब उस वक्त शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) साढ़े तीन साल के थे। ऐसे में उन्‍होंने अकेले शाहिद कपूर को संभाला और बड़ा किया है।

View this post on Instagram

💕

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

नीलिमा ने कहा, “मेरे लिए ये बहुत मुश्किल वक्त था। लेकिन उनके पास भी ठोस कारण थे। हम दोनों बहुत लंबे समय से दोस्त थे. जहां तक मुझे याद है मैं उस वक्त 15 साल की थी जब पंकज कपूर से मेरी दोस्ती हुई। लेकिन दोस्ती और लगाव के बावजूद अलग होना दिल तोड़ देता है। ठीक है, आज पंकज अपने परिवार में काफी खुश हैं और मेरी उनको शुभकामनाए हैं।”

(यह भी पढ़ें : नवाज़ुद्दीन की पत्नी ने मांगा तलाक़, बॉलीवुड के इन 5 सितारों को भी छोड़ चुकी हैं उनकी पत्नियां)

नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने आगे कहा, “मुझे सदमे से उबरने में थोड़ा वक्त लगा। लेकिन अब सब कुछ ठीक है। वहीं अब मेरा बेटा शाहिद मेरी ताकत है।” गौरतलब है कि नीलिमा और पंकज कपूर की शादी 1975 में हुई थी। लेकिन वह ज्‍यादा दिन तक चल पाई दोनों ने साल 1984 में तलाक ले लिया। उसके बाद पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक से शादी कर ली। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement