Advertisement

लॉकडाउन में अदिति राव हैदरी के पूर्व पति संग रह रही हैं नीना गुप्ता की बेटी मसाबा, अब हो रही है ऐसी चर्चा

एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) जिन्हें अपना दिल दे बैठी हैं वह कोई और नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी के पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा हैं।

1,247

बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) एक बार फिर से चर्चा में हैं। गौरतलब है कि मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा का पिछले साल प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक हो गया था, जिसको लेकर उन्‍होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, तलाक के बाद अब खबरें हैं कि मसाबा को अब एक बार फिर प्‍यार हो गया है। दिलचस्‍प बात ये है डिजाइनर का जिस पर दिल आया है उसका नाम जानकर आप जरूर थोड़ी हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

नवभारत टाइम्‍स में छपी खबर के मुताबिक एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) जिन्हें अपना दिल दे बैठी हैं वह कोई और नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी के पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा हैं। खबरों की मानें तो दोनों इस वक्त एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि मसाबा और सत्‍यदीप ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट उनके रिश्ते के बारे में काफी कुछ कह रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : आर्थिक तंगी से परेशान से हुआ आयुष्‍मान संग काम कर चुका ये एक्‍टर, ठेले में फल बेचने पर हुआ मजबूर)

गौरतलब है कि मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) का मधु मंटेना (Madhu Mantena) से पिछले साथ तलाक हो गया था। वहीं अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि अपनी शादी को लेकर कभी उन्होंने कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की बात मानी और कहा कि वे अब साथ नहीं। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement