Advertisement

वीडियो: डिनर पार्टी मे नीना गुप्ता ने गाया दिल छु लेने वाला गाना, फैंस की आंखो से छलक पड़े आंसू

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बॉलीवुड में हमेशा अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है। पर हाल ही में उन्होंने ने एक वीडियो शेयर किया हैं जहां वह पार्टी के दौरान वह गाना गाती हुईं दिखाईं दे रहीं। गाने को सुन फैन हुआ इमोशनल।

330

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। नीना गुप्ता ने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने अपने अभिनय से लोगो के दिलों में अपनी एक अनोखी छाप छोड़ी है। पर अब अभिनय के अलावा नीना की एक और अदा लोगों को खूब पसंद आ रही है और यह है उनकी गायकी की। अब अगर आप सोच रहे हैं कि नीना गुप्ता और गाना गाती हुईं? तो आपने बिल्कुल सही पढ़ा, क्योंकि नीना गाना भी गाती हैं। यकिन नहीं हो रहा है तो नीचे देख लीजिए…

Advertisement

दरअसल हाल ही में नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो डिनर पार्टी के दौरान का है जिसे वह दोस्तों संग एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान नीना दोस्तों के बीच गाना गाती हुई भी दिखाई दे रही हैं। यहां वह साल 1963 में आई फिल्म  बंदिनी (Bandini)  का गाना ‘अब के बरस भेजो (Ab Ke Baras Bhejo)’ गाती हुई दिख रही हैं। यहां उन्हें गाते हुए देख उनके दोस्त उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं नीना ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है “कोशिश करने में क्या जाता है?”

View this post on Instagram

Koshish karne mein kya jata hai?

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना के इस वीडियो और उनकी कोशिश की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। नीचे देखें फैन्स के कमेंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में काम कर रही हैं। इसमें वह अपने ‘बाधाई हो’ को-स्टार गजराज राव के साथ नज़र आएंगी। आपको नीना गुप्ता का यह गाना कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की पूरी स्टारकास्ट से मिलें, देखें अनोखा वीडियो]

 

Advertisement