Advertisement

शादीशुदा मर्द से इश्क़ कर अब तक पछता रही हैं नीना गुप्ता, फिर छलका दर्द

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) का बिंदास अंदाज भी लोगो के पसंद आता है, जहां वह लोगो के सामने वह अपनी बाते खुलकर रखती हैं। हाल ही में नीना ने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह लोगो को शादी शुदा मर्दों से प्यार न करने की सलाह दे रही हैं। इसीके साथ वह अपने अनुभव शेयर किया है।

481

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) को आज भी उनके शानदार अभिनय के लिए सराहा जाता है। पर नीना का बिंदास अंदाज भी लोगो के पसंद आता है, जहां वह लोगो के सामने वह अपनी बाते खुलकर रखती हैं। हाल ही में नीना ने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह लोगो को शादी शुदा मर्दों से प्यार न करने की सलाह दे रही हैं। इसीके साथ वह अपने अनुभव शेयर किया है।

Advertisement

अपने वेरिफाइड अकाउंट पर नीना ने इस वीडियो को शेयर किया है। नीना यहां कह रही हैं ” सच कहूं तो मैं आपको कुछ ऐसे डायलॉग सुनाऊंगी जो आपने बहुत बार सुन रखे होंगे… उसने मुझसे कहा कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता और लंबे समय से दोनो एक दूसरे के साथ नहीं रहे हैं, वो शादीशुदा मर्द है, लेकिन आ उसके प्यार में पड़ जाते हैं। फिर आप उससे कहते हैं कि ‘तो आप उससे अलग क्यो नहीं हुए”? वो आपसे कहेगा कि नहीं बच्चे हैं जिन्हे देखना पड़ता है और भी कई बाते हैं। लेकिन हम साथ आ जाते हैं और देखते हैं आगे क्या होगा।”

View this post on Instagram

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

वीडियो में नीना आगे कहती हैं”यह सब सुनने के बाद आपको उम्मीदें जगने लगती है। शुरू-शुरू में तो सबकुछ ठीक लगता है और फिर आप उसके साथ छुट्टियों पर जाना चाहते हैं। उसके लिए यह कठिन है जिसके लिए वह झूठ बोलने लगता है। फिर आप कहते हैं कि आप उसके साथ एक रात रुकना चाहते हैं और फिर आप एक होटल में जाते हैं और एक साथ समय बिताते हैं। फिर आप एक साथ अधिक रातें बिताना चाहते हैं और आखिरकार आप उससे शादी करना चाहते हैं।

आप दबाव डालते हैं कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे दे। लेकिन वह कहता है कि कुछ समय के लिए रुकिए, मैं इस पर काम कर रहा हूं, यह इतना आसान नहीं है, संपत्ति है, बैंक खाते हैं आदि आदि। अब आप डर रहे हो, निराश हो और आप नहीं जानते हो कि क्या करना है। आप अंततः उसे छोड़ने के बारे में सोचते हैं क्योंकि आप इतनी उलझनो में नहीं पड़ना चाहते। नीना बताती हैं  “इसलिए सच कहूं तो शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना, मैं ये कर चुकी हूं और बहुत कुछ झेल चुकी हूं इसलिए आपको ये सलाह दे रही हूं।”

[यह भी पढ़ें : नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति मधु मंटेना से लिया तलाक, साल 2015 में की थी शादी]

बता दें कि 80 के दशक में, नीना वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थी। इस जोड़ी ने 1989 में एक बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया। इसके बाद नीना ने  चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की।वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना को आखिरी बार ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में देखा गया था। इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म ’83 में नज़र आएंगी।

Advertisement