Advertisement

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सेक्शुअल इक्वलिटी पर दिया बेबाक़ बयान, कहा- “महिलाएं फ़ार्ट…”

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता(neena gupta) ने सोशल मीडिया(Social Media) पर महिलाओं से जुड़ा मुद्दा उठाया

1,498
बॉलीवुड(Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता(neena gupta) सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हालही में उन्होंने सोशल मीडिया पर महिलाओं से जुड़ा मुद्दा उठाया है। नीना ने सोशल मीडिया पर ‘सेक्शुल इक्वलिटी’ को लेकर विचार रखे हैं। वहीं उन्होंने समाज में महिलाओं से जुड़ी कुछ रूढ़िवादी विचारधाराओं पर भी प्रहार किया हैं। 
एक्ट्रेस नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। नीना ने वीडियो में कहा कि, ‘औरतों को गैस और बदहजमी नहीं होती, उनको बर्प्स नहीं आते? तो आजकल लॉकडाउन है, और इसमें ज्यादा खाना खाया जाता है।  बच्चों के लिए कुछ स्पेशल बनाया, वह भी खा लिया, इसके अलावा कुछ और करने को है नहीं, खाना-पीना। ऐसे में आप फार्ट भी करते हैं, हिंदी में बोलूं तो सबको बुरा लगेगा, महिलाएं फार्ट क्यों नहीं कर सकती? क्यों वे डकारें नहीं ले सकती?”

 

Advertisement

 

 

नीना ने महिलाओं से खुलकर जिंदगी जीने का अनुरोध किया। उन्होंने आगे कहा कि, ‘हम महिलाओं को भी पूरा अधिकार है। अगर आप गैस को बाहर करना चाहते हो तो, इसमें कौन सी बड़ी बात है। आदमी तो इस काम को खुलकर करते हैं। वहीं महिलाएं इसे काबू करने की कोशिश करते हैं, अथवा साइड में जाकर इस काम को करती हैं।

 

View this post on Instagram

Ab kahan jaogi fashion ker ke madam

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

 
 

 

 

यह भी पढ़ें- शादीशुदा मर्द से इश्क़ कर अब तक पछता रही हैं नीना गुप्ता, फिर छलका दर्द

 

 

बता दें कि,लॉकडाउन का समय नीना अपने घर पर बिता रही हैं। वहीं पिछले कुछ फिल्मों में नीना को दर्शकों का बेहद ज्यादा प्यार मिला है। नीना ने फिल्म ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और ‘पंचायत’ में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के  साथ बने रहियें।

Advertisement