Advertisement

एयरपोर्ट पर तीन बार आईडी चेेक होने पर नीना गुप्‍ता ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, लिखा- “बेबी तुम अभी..”

एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में बेहद एक्‍टिव रहती हैं। फिल्‍मों से जहां वह अपनी दमदार अदाकारी से सभी को गुदगुदाती और इंटरटेन करती हुईं नजर आती रहती हैं।

277

बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में बेहद एक्‍टिव रहती हैं। फिल्‍मों से जहां वह अपनी दमदार अदाकारी से सभी को गुदगुदाती और इंटरटेन करती हुईं नजर आती रहती हैं। वहीं अपने ऑफीशियल सोशल हैंडल से वह मजेदार पोस्‍ट करती हुईं नजर आ रहती है। बता दें, एक्‍ट्रेस नीना ने हाल ही में अपनी एक ऐसी पोस्‍ट फैंस साथ शेयर की जिसमें उन्‍होंने अपनी तस्‍वीर के साथ कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़कर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) द्वारा अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से पोस्‍ट की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि जिसमें वो एयरपोर्ट में खड़ी दिख रही हैं। एवरग्रीन लुक में सफेद सलवार के साथ नीली कुर्ती पहने और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस नीना के पास उनका लगेज भी रखा है। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, “जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्‍सेसफुल नहीं हुई।” दिग्‍गज एक्‍ट्रेस की यह सोशल मीडिया पोस्‍ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

(यह भी पढ़ें : स्‍टेज पर पत्‍नी ऐश्वर्या का हाथ पकड़कर झूमकर नाचे अभिषेक, देखें वायरल डांस वीडियो)

गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस ने इसके पहले अपनी 25 साल पुरानी तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की थी। जिसमें वह ब्‍लैक साड़ी और गोल्‍ड चोकर नेकपीस पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नीना गुप्‍ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ में नजर आईं थीं। जिसमें उनके किरदार लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वह जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement