Advertisement

कोरोनावायरस के क़हर के बीच नीति मोहन ने बताया डरावना अनुभव, ऑस्ट्रेलिया में हो गया था ऐसा हाल

सिंगर नीति मोहन( Neeti Mohan) ने ऑस्ट्रेलिया ट्रिप का डरावना अनुभव लोगों से शेयर किया

1,383

सिंगर नीति मोहन( Neeti Mohan) खुशी -खुशी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने ऑस्ट्रेलिया गई थीं।  पर कोरोना वायरस ने छुट्टियों का सारा मजा खट्टा कर दिया।  कोरोना वायरस की वजह से नीति  मोहन ऑस्ट्रेलिया से घबराई हुई भारत लौटी।  नीति  मोहन ने अपने ट्रिप का डरावना अनुभव लोगों से शेयर किया हैं।

Advertisement

नीति ने हिंदुस्तान टाइम्स से अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, वें ‘लॉकडाउन’ शुरू होने से पहले अपने पति निहार पांड्या, बहन मुक्ति और शक्ति मोहन के साथ भारत लौट आईं। शुरुआत में कोरोना वायरस भारत में सिर्फ छोटी बीमारी थी, अचानक से देश और दुनिया में इसके केस बढ़ने लगें।

जब मैंने सुना कि ‘एक्टर’ टॉम हेंक और उनकी वाइफ कोरोना की चपेट में आ गए, यह हमारे लिए ‘अलार्मिंग’ था, उस समय यह दोनों भी ऑस्ट्रेलिया में थें।कई देशों में लोगों को बाहर निकलने पर गोली मरने के आदेश दे दिए गए थें, इससे हम भी प्रभावित हो सकते थें। इसलिए हमारे ‘पेरेंट्स’ ने हमें फ़ौरन भारत वापस बुला लिया था।

बता दें कि निति ऑस्ट्रेलिया ट्रिप से 17 तारीख को भारत लौटने वाली थीं। पर कोरोना महामारी के चलते निति 12 तारीख को सिंगापुर और दुबई के रास्ते से भारत लौट आईं। हमारा अनुभव बहुत डरवाना था, क्योंकि ये सारे क्षेत्र कोरोना महामारी से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद निति का चेक अप हुआ और उन्हें 14 दिनों के लिए ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में रखा गया हैं।

यह भी पढ़ें- साल 2019 में टेलीविजन के इन 5 सितारों ने रचाई शादी, दूसरे सितारे की शादी ने बटोरी खूब सुर्खियां

फ़िलहाल निति अपने परिवार के साथ पुणे वाले फार्महाउस में हैं।  फॅमिली ने लॉकडाउन हटने तक पुणे वाले फार्महाउस में रहने का फैसला लिया हैं।

Advertisement