Advertisement

पति ऋषि कपूर के लिए नीतू सिंह ने रखी प्रार्थना सभा, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और पत्नी नीतू कपूर(Neetu kapoor) ने ऋषि कपूर(Rishi kapoor) की प्रार्थना सभा का आयोजन किया।

760

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर(Rishi kapoor) का 30 जून को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया था। जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस सदमे हैं। ऐसे में सभी लोग ऋषि के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट कर रहे हैं और ऋषि की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं अब ऋषि के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और पत्नी नीतू कपूर(Neetu kapoor) ने उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना सभा रखी है।

Advertisement

ऋषि कपूर के लिए नीतू-रणबीर ने रखी प्रार्थना सभा, Photos

 

सोशल मीडिया पर रणबीर और नीतू कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में रणबीर और नीतू कपूर, ऋषि कपूर की फूल चढ़ी तस्वीर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। रणबीर ने सफ़ेद कुरता पायजामा और भगवा रंग की पगड़ी पहनी हुई है। वहीँ नीतू कपूर सफ़ेद रंग के सूट में नजर आ रही हैं।

 

वहीं अब ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी परिवार के साथ मुंबई पहुंच चुकी हैं। लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी। पर अब ऋषि की प्रार्थना सभा जरूर अटेंड करेंगी। रिद्धिमा सड़क मार्ग से यात्रा कर दिल्ली से मुंबई पहुंची हैं।

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद करीना ने शेयर की सैफ़-तैमूर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

 

बता दें कि, सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन की वजह से ऋषि के अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोग शामिल हो पाए थे। जिनमें कपूर खानदान के सदस्य और कुछ करीबी फॅमिली फ्रेंड्स शामिल थें।  ऋषि का अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement