Advertisement

पति ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार मे फुट फुटकर रोईं नीतू सिंह, आलिया ने संभाला

एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की मौत से पत्नी नीतू कपूर(neetu kapoor) का रो -रोकर बुरा हाल 

832

बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का  मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान घाट में अंतिम संस्कार हो गया है। उनका शरीर पंचतत्व में विलीन हो चूका हैं। लॉकडाउन की वजह से ऋषि के अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोग शामिल हुए थे। जिनमें कपूर खानदान के सदस्य और कुछ फॅमिली फ्रेंड्स थे। इसी बीच श्मशान घाट से बेहद भावुक तस्वीर सामने आई हैं। 

Advertisement

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, ‘ऋषि कपूर की मृत्यु से पूरा कपूर खानदान बेहद ज्यादा दुःखी है। घर के सारे सदस्यों का रो -रोकर बुरा हाल है। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर(neetu kapoor) बहुत ज्यादा रो रही थी। उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। ऋषि की मौत से नीतू बुरी तरह टूट चुकी हैं। उनको आलिया भट्ट(alia bhatt) संभालती नजर आईं। 
नीतू ने ऋषि का हर सुख दुःख में साथ दिया था। आज ऋषि उन्हें अकेला छोड़कर चले गए। ऋषि और नीतू ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। इनकी जोड़ी को फैंस ने ऑन स्क्रीन बहुत ज्यादा पसंद किया था।
 
वहीं ऋषि के बेटे रणबीर कपूर(ranbir kapoor) भी काफी दुःखी थे। वें पिछले कई दिनों से अपने पिताजी के साथ अस्पताल में मौजूद थे। घर के सारे सदस्यों के चेहरे मायूस नजर आ रहे थे। सैफ अली खान और करीना कपूर भी भावुक नजर आये। उन्होंने भी नम आँखों से ऋषि कपूर को आखिरी विदाई दी।    

 

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के बाद छलका आलिया का भी दर्द, यूं ज़ाहिर किए अपने जज़्बात

लॉकडाउन की वजह से ऋषि की लाड़ली बेटी रिद्धिमा अपने पिताजी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाईं। वें कल सड़क मार्ग के द्वारा दिल्ली से मुंबई रवाना होगी।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement