Advertisement

पति ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित करने के बाद भावुक हुईं नीतू सिंह, यूं छलक पड़े जज़्बात

दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नही हैं। 67 साल के अभिनेता काफी समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने 30 अप्रैल को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

225

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नही हैं। 67 साल के अभिनेता काफी समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने 30 अप्रैल को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। गौरतलब है कि उन्होंने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। बता दें, अभिनेता के अंतिम संस्‍कार के बाद बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के मुंबई पहुंचने के बाद प्रार्थना सभा भी रखी थी। वहीं अब उनकी पत्‍नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर एक इमोशनल पोस्‍ट की है।

Advertisement

नीत कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। पहली तस्‍वीर में जहां ऋषि कपूर मुस्‍काराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में नीतू, ऋषि कपूर संग अपने एवरग्रीन लुक में खुश नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, “एक परिवार के तौर पर हम गहरे दुख में हैं। जब हम एक साथ बैठते हैं और पीछे मुड़कर गुजरे हुए महीनों को देखते हैं तो हम एचएन रियएंस हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के प्रति गहरा आभार भी महसूस करते हैं।”

(यह भी पढ़ें : ऋषि कपूर-नीतू सिंह के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें तस्वीर)

बता दें, अपनी इस पोस्‍ट के जरिए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अस्पताल के डॉक्‍टर्स, नर्सेस और पूरी टीम का दिल से आभार व्‍यक्‍त किया है। गौरतलब है कि ऋषि कपूर के निधन से पत्नी नीतू बहुत टूट गई हैं। उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से बयां किया था। नीतू ने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “हमारी कहानी का अंत।” नीतू की इस पोस्ट पर कई फिल्मी सितारों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्‍त की थीं।

Advertisement