Advertisement

पति ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू सिंह, तस्वीर शेयर कर कहा- “हमारी कहानी ख़त्म..”

नीतू कपूर (Neetu kapoor) ने सोशल मीडिया पर पति ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को श्रद्धांजलि दी

1,207

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) सकते में है। वहीं इस समय पूरा कपूर खानदान गमजदा है।  ऋषि के निधन से उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu kapoor) बुरी तरह टूट चुकी हैं। उन्होंने ऋषि के निधन के बाद पहले बार सोशल मीडिया पर पति को श्रद्धांजलि दी हैं। नीतू ने महज तीन अल्फाजों में अपना दर्द बयां करते हुए सभी को भावुक कर दिया। 

Advertisement

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति ऋषि की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने बेहद इमोशनल कैप्शन दिया हैं। उन्होंने पति ऋषि को याद करते हुए लिखा कि, ‘हमारी कहानी का अंत’ और इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी का भी इस्तेमाल किया हैं। नीतू के इस पोस्ट पर साथी कलाकार और फैंस उन्हें धीर बांधते नजर आयें। 

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में भी नीतू कपूर का रो -रोकर बुरा हाल हो गया था। उन्हें श्माशान घाट में आलिया भट्ट संभालती नजर आईं।  बता दें कि, ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को मुंबई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में निधन हो गया था। उन्होंने 67 वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली। वें पिछले दो वर्षों से जानलेवा ‘ब्लड कैंसर’ की बीमारी से जूझ रहे थें।   

 

 

यह भी पढ़ें-  हर मुश्किल घड़ी में ऋषि कपूर के साथ साए की तरह रहीं पत्‍नी नीतू, देखें दोनों की अनदेखी तस्वीरें

 
ऋषि का अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी अस्पताल में किया गया था।  इस दौरान प्रशासन ने सिर्फ 25 लोगों को अंतिम संस्कार में मौजूद रहने की मंजूरी दी थी। जिनमें कपूर खानदान के 19 लोग और 6 फॅमिली फ्रेंड्स शामिल थे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement