Advertisement

पति ऋषि कपूर संग परिवार की तस्वीर शेयर कर नीतू सिंह ने कही दिल छू लेने वाली बात, जानकर आंखे नम हो जाएंगी आपकी

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन हर कोई हैरान और दुख में हैं। वहीं दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को इस दुनिया को छोड़े हुए करीब 19 दिन हो चुके हैं।

8,608

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन हर कोई हैरान और दुख में हैं। वहीं दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को इस दुनिया को छोड़े हुए करीब 19 दिन हो चुके हैं। लेकिन उनका परिवार अपने घर के आधार स्‍तंभ के असमय जाने से अभी तक दुख से उबर नहीं पाया है औ उन्‍हें हर वक्त याद करता है। ऐसे में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। देखें इधर..

Advertisement

अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल से नीतू कपूर (Neetu Kapoor) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपनी पूरी फैमली के साथ नजर आ रही हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि बेटी रिद्धिमा और उनकी बेटी, बेटा रणबीर और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ नीतू कपूर खुद खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “काश यह तस्वीर ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी है। उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है।”

(यह भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा संग अपनी शादी को लेकर अब ऐसा कुछ बोले अली फ़ज़ल, की बड़ी घोषणा)

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उनका मुंबई के चंदनवाड़ी स्थित श्मशान घाट में 1 मई को अंतिम संस्कार कर दिया गया है। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में कुल 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement