होम » टीवी » रोडीज़ कंट्रोवर्सी को लेकर ट्रोल होने पर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्‍पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Advertisement

रोडीज़ कंट्रोवर्सी को लेकर ट्रोल होने पर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्‍पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स से एक लंबा पोस्‍ट लिखकर इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया है। नेहा ने लिखा, "रोडीज एक ऐसा शो है, जिसमें मैं पिछले पांच साल से जुड़ी हुई हूं।

276

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो ‘एमटीवी रोडीज रेवोलुशन सीजन’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं। जहां से कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नेहा एक कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़कती हुईं नजर आईं थीं। हालांकि, नेहा का कंटेस्‍टेंट पर भड़कना और उनकी अजीब सलाह के चलते सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर को ट्रोल किया जा रहा है। इस पूरे मामले में लगातार ट्रोल होने पर अब एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या एक्‍ट्रेस ने…

Advertisement

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स से एक लंबा पोस्‍ट लिखकर इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया है। नेहा ने लिखा, “रोडीज एक ऐसा शो है, जिसमें मैं पिछले पांच साल से जुड़ी हुई हूं और इसका पूरा आनंद लेती हूं। लेकिन पिछले दो हफ्तों से जो चल रहा है वह मुझे बिल्‍कुल पसंद नहीं है। शो के सामने आए वीडियो में जो भी था वह केवल हिंसा के खिलाफ था।”

एक्‍ट्रेस ने आगे लिखा, शो में एक कंटेस्‍टेंट ने अपने साथी के बारे में बात की, जिसने उसे धोखा दिया और इसके बदले में उसने उसके मुंह पर चांटा मारा। लड़की ने जो किया वह एक ऐसा चुनाव है जो किसी पुरुष या महिला की परवाह किए बिना एक नैतिक विकल्प है। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि उसके धोखे में, मैं उसके साथ हूं। लेकिन यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे उसी के लिए गलत तरीके से समझा गया। मेरा केवल उद्देश्‍य महिलाओं की सुरक्षा से था।”

(यह भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 10: कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- “अपनी हद में रहो..”)

वहीं आखिर में एक्‍ट्रेस ने कहा, “एक पुरुष या एक महिला एक रिश्ते में क्या करती है यह उनकी पसंद है और नैतिक विकल्प हमेशा अस्पष्ट होते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कर रहे हैं, पर वो वे शारीरिक शोषण नहीं कर सकते और ना ही शारीरिक शोषण या हमला स्वीकार्य किया जाएगा। मैं लोगों से अपील करती हूं, चाहे वह पुरुष हो या महिला, घरेलू हिंसा के बारे में खुद को शिक्षित करें। यदि आप दुर्व्यवहार के शिकार हैं, तो कृपया अपने लिए खड़े हों। आप अकेले नहीं है।”

आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें जरूर बताएं। इसके लिए आप हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ कर अपनी प्रतिक्र‍िया दे सकते हैं।

Advertisement