Advertisement

नेहा और अंगद ने बड़े खास अंदाज़ मे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखें क्यूट तस्वीरें

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) की बेटी मेहर (Mehar) का पहला जन्मदिन है। वहीं कपल ने बेटी के पहले जन्मदिन को बड़े ही ख़ास तरीके से मनाया। तस्वीरें देखते रह जाएंगे।

718

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी मानी जाने वाली नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) को लोग खूब पसंद करते हैं। कपल एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करता रहता है। यही नहीं दोनो बेटी मेहर (Mehar) के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं। हाल ही में कपल ने बेटी के पहले जन्मदिन को बड़े ही ख़ास तरीके से सेलिब्रेट किया। यहां तक अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अंगद और नेहा बेटी के पहले जन्मदिन को ख़ास बना दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में नेहा ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीर मेहर के जन्मदिन सेलिब्रेशन की है। इस क्यूट तस्वीर में दोनो बेटी के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इसमे एक क्यूट सा गुब्बारा भी है जिसपर लिखा हुआ है पहला जन्मदिन। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा है ” हैप्पी बर्थडे हमारी नन्ही परी …. मेरा दिल बहुत प्यार से भरा है … मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या देने में सक्षम हूं लेकिन आपने मुझे मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार, मां बनने का उपहार दिया। भगवान आपका भला करे … गुरु ‘मेहर ”करें”

वहीं अंगद ने इन्ही तस्वीरों को शेयर करने के साथ लिखा है “हमारी बच्ची  1 साल की हो गई। हैप्पी बर्थडे मेहर .. प्रार्थना करते हैं आपको आपके दादा और ग्रैंड पैरेंट्स बुद्धिमत्ता मिले .. और वर्षों से दादा-दादी और आपकी मम्मी जैसी मुस्कुराहट और जिंदादिली मिले .. बहुत प्यार और दुआएं।  एक दयालु लड़की बने रहना। अपने पिता से प्यार करो। वाहेगुरु मेहर करे।”

[यह भी पढ़ें: मलाइका, कार्तिक और नेहा इन सितारो ने बी-टाउन में दिया एक दूसरे को फैशन का टशन, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement