Advertisement

गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने की बात पर कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़की नेहा धूपिया, देखें वीडियो

एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) का 17वां सीजन एक बार फिर लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रहा है। 15 फरवरी से प्रसारित हो रहे इस शो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia), प्रिंस नरूला, निखिल चिनप्पा और रफ्तार लीडर्स के रूप में हैं।

407

एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) का 17वां सीजन एक बार फिर लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रहा है। 15 फरवरी से प्रसारित हो रहे इस शो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia), प्रिंस नरूला, निखिल चिनप्पा और रफ्तार लीडर्स के रूप में हैं। इनके साथ ही रणविजय सिंह इस शो को होस्ट कर रहे हैं। एमटीवी का यह यह शो एंटरटेनमेंट और कंट्रोवर्सी भरपूर है। बता दें, शो अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नेहा एक कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़कती हुईं नजर आ रही हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्‍क के दौरान नेहा एक कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़क जाती हैं। वीडियो ने एक कंटेस्टेंट ने जैसा ही स्वीकारा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके साथ चीटिंग की थी तो उसने उसे चांटा मार दिया। एक्‍ट्रेस को उसकी यह बात बिल्‍कुल पसंद नहीं आई। नेहा धूपिया (Neha Dhupia) कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़क गईं और उससे कहा कि किसी को भी एक महिला को मारने का अधिकार नहीं है। देखें वीडियो..

(यह भी पढ़ें : सिंघम ने मारी बाज़ी, कत्थी की रिमेक में अक्षय या सलमान नहीं बल्कि अजय नज़र आएंगे)

वहीं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की बात करें तो वह अक्‍सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि नेहा अपने बॉयफ्रेंड और एक्‍टर अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में पिछले साल 10 मई को शादी रचाई थी। वहीं प्रेग्नेंट होने के करीब 6 महीने बाद अंगद और नेहा ने प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement