Advertisement

डिलिवरी के बाद नेहा धूपिया को नहीं मिल रहा है काम, भावुक होकर कह दिया कुछ ऐसा

खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं। डिलिवरी के बाद काम न मिलने पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को हुईं भावुक। भावुक होकर बताया कि बताया कि डिलिवरी के बाद उन्हें किस तरह की दिक्कतों का समना करना पड़ा।

1,266

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वह अपनी अपने टॉक शो नो फिल्टर नेहा को लेकर सुर्खियों में हैं। शो में उन्हें अक्सर गेस्ट सितारो के साथ उनके निजी जीवन को लेकर बाते करते हुए देखा जाता है। वहीं हाल ही में नेहा ने अपने बारे में कई बड़ी बातो का खुलासा किया, जहां उन्होंंने बताया कि मां बनने बनने के बाद उनके फिल्मी करियर में किस तरह का ठहराव आ गया है। यही नहीं इसके लिए नेहा को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा।

Advertisement

दरअसल हाल ही में नेहा ने पिंकविला से बातचीत के दौरान बॉडीशेमिंग के बारे में बताया। नेहा ने यहां कहा ” पहली बात यह है कि आप काम के आने का इंतज़ार नही कर सकते हैं। हम सभी के पास एक प्लेटफॉर्म है और हम सबकी दुकाने हैं। दूसरी बात, जब आप मां बन जाती हैं तो लोगों की एक धारणा बन जाती है। पिछली फिल्म तुम्हारी सुलु जो मैंने प्रेग्नेंसी के पहले की थी, उसके लिए मैंने अवार्ड जीता। लेकिन प्रेग्नेंसी  के बाद मुझे कोई ऑफर नहीं मिला जहां तक फिल्मों का संबंध है। यहां तक बच्चे के जन्म के बाद भी मुझे फिल्मों के ऑफर नहीं आ रहे हैं। अब वेब सीरीज़ के बारे में सोच रही हूं, देखते हैं क्या होता है  ”

बता दें कि नेहा और अंगद बेदी पिछले साल माता-पिता बने थें। उन्हें अक्सर अपनी एक साल की बेटी मेहर के साथ खूबसूरत पल बिताते देखा जाता रहा है। वहीं नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा “जब मैं प्रेग्नेंट थीं तब मेरे मन में असुरक्षा की कोई भावना नहीं थी। लेकिन बच्ची के जन्म के बाद शरीर के आकार को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मैं यह नहीं कहती कि लोगों को वज़न कम नहीं करना चाहिए। पर्फेक्ट होने की सबकी अपनी परिभाषा है। मुझे याद है कि जब मुझे बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया था जहां एक महिला पत्रकार ने मेरे वजन पर कुछ लिखा था, और मैंने उसे जवाब दिया।  एक नई मां को उसके वजन के लिए ट्रोल करना उचित नहीं है।”

[यह भी पढ़ें: नेहा और अंगद ने बड़े खास अंदाज़ मे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखें क्यूट तस्वीरें]

मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement