Advertisement

‘इट्स हर चॉइस’ को लेकर ट्रोल करने वालों को नेहा धूपिया ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भले ही लॉकडाउन के चलते फिल्‍मों और अपने टीवी शो से दूर हैं। लेकिन एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के 17वें सीजन से जुड़ा विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

469

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भले ही लॉकडाउन के चलते फिल्‍मों और अपने टीवी शो से दूर हैं। लेकिन एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के 17वें सीजन से जुड़ा विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इस शो से नेहा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह एक कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़कती हुईं नजर आईं थीं। हालांकि, नेहा का कंटेस्‍टेंट पर भड़कना और उनकी अजीब सलाह के चलते सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर को ट्रोल किया गया था। वहीं इस पूरे मामले पर एक बार फिर एक्‍ट्रेस ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

इस पूरे मामले में आईएएनएस से बात करते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कहा, “किसी को भी ट्रोल होना पसंद नहीं। इस बात से दूर भागना आसान नहीं है कि आपको बिना किसी गलती के अपमानित किया जा रहा है। लोग न सिर्फ आपको नीचा दिखा रहे हैं, बल्कि आपकी निजी जिंदगी और परिवार पर भी बुरे कमेंट्स कर रहे हैं। लेकिन मैंने बस अपना एक पक्ष लिया और मुझे जो कुछ भी कहना था, उस पर मैंने अपना बयान दे डाला, तो मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कहने के लिए कुछ और था।”

(यह भी पढ़ें : सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्‍मों की रिलीज से नाराज हुए थिएटर्स मालिक, कह दिया ऐसा कुछ)

वहीं इसके साथ नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आगे बताते हुए कहा, “वहीं कुछ भी हो लेकिन मैं हमेशा घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ी रहूंगी? तो हां मैं रहूंगी!” हालांकि जब बातचीत में उनसे ट्रोलिंग से प्रभावित होने को लेकर पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, “हां, कभी-कभी ऐसा होता है और कभी-कभी आपकी चमड़ी इतनी मोटी हो जाती है कि इन सबका कोई फर्क ही नहीं पड़ता है।” गौरतलब है कि एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के 17वें सीजन में नेहा धूपिया ने ‘गैंग लीडर’ के रूप में अपनी वापसी की है।

Advertisement