Advertisement

5 बीएफ होने के बावजूद रोडीज़ कंटेस्टेंट को धोखा देने वाली लड़की का नेहा धूपिया ने किया बचाव, तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो 'एमटीवी रोडीज रेवोलुशन सीजन' में जज के रूप में नजर आ रही हैं। जहां से कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नेहा एक कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़कती हुईं नजर आईं थीं।

201

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो ‘एमटीवी रोडीज रेवोलुशन सीजन’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं। जहां से कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नेहा एक कंटेस्‍टेंट पर जमकर भड़कती हुईं नजर आईं थीं। ऐसे में अब पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर अब लोग नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

शो में सामने आए इस वीडियो आप देख सकते हैं कि कंटेस्‍टेंट नेहा धूपिया (Neha Dhupia) समेत अन्य जज भी को ये बता रहा है कि उसने एक लड़की को इस बात के लिए थप्पड़ मारा था कि वो अन्य 5 लड़कों के साथ उसे धोखा दे रही थी। वीडियो में देखा गया कि नेहा ये बात सुनकर भड़क उठती हैं और उस लड़के कंटेस्टेंट को कहती हैं कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं और वो उसकी चॉइस है। हालांकि वीडियो में नेहा द्वारा दी गई सलाह लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आई हे। उन्होंने नेहा को ‘फेक फेमिनिस्ट’ बताते हुए उनपर तंज कसना शुरू कर दिया है। साथ ही नेहा पर मीम्स बनाकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : मानहानि के बाद अब कोर्ट ने तनुश्री पर लगाई एक और पाबंदी, जानकर हो जाएंगे हैरान)

वहीं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की बात करें तो वह अक्‍सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि नेहा अपने बॉयफ्रेंड और एक्‍टर अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में पिछले साल 10 मई को शादी रचाई थी। वहीं प्रेग्नेंट होने के करीब 6 महीने बाद अंगद और नेहा ने प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement