Advertisement

शादी के बाद नेहा-आदित्य का डू नॉट डिस्टर्ब वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख लोग कर रहे हैं ऐसी बातें

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की ख़बरें कई दिनों से सुर्खियो में हैं। हाल ही में उनके शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया हैं जहां दोनो प्राइवेट रूम में जाते दिखें।

363

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की ख़बरें कई दिनों से सुर्खियो में हैं। वहीं इन ख़बरों के बीच आखिरकार नेहा और आदित्य ने शादी कर ली। उनके शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जहां दोनो एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दिए। वहीं अब शादी के बाद एक और वीडियो सामने आया है जहां दोनो शादी के बाद एक प्राइवेट रूम में जाते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल जहां आदित्य और नेहा रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे  हैं। इस वीडियो को दोनो के फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में दोनो एक प्राइवेट कमरे जा रहे हैं जिसके दरवाजे पर ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ का बोर्ड लगा है। यहां दोनो रोमांस करते हुए अंदर जा रहे हैं। यह वीडियो गोवा का बताया जा रहा है। नीचे देखें वीडियो और वीडियो पर लोगो के कमेंट्स

बता दें कि कुछ दिनों पहले सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ के मंच आदित्य के पिता उदित नारायण ने नेहा संग बेटे की शादी का ऐलान किया था। इसके बाद पॉपुलर सिंगर कुमार सानू ने आदित्य के बड़े भाई के रूप में नेहा को शगुन के रूप में लाल चुनरी थी। ‘इंडियन आइडल’ के मंच से आदित्य और नेहा ने बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की थी। बताया जा रहा है कि नेहा और आदित्य की ये शादी नकली है जो शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए की जा रही है।

[यह भी पढ़ें: नेहा और आदित्य ने रचाई शादी, देखें वरमाला पहनाते हुए कितना खुश लग रहे हैं दोनों]

 

Advertisement