Advertisement

टूट गई नेहा और आदित्य की शादी, उदित नारायण ने किया चौंकाने वाला खुलासा

टीवी जगत ने पिछले कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और ऐंकर आदित्य नारायण (aditya narayan) की शादी कि चर्चाएँ खूब शोर मचा रही हैं।

2,136

टीवी जगत ने पिछले कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और ऐंकर आदित्य नारायण (aditya narayan) की शादी की चर्चाएँ खूब शोर मचा रही हैं। दोनों की शादी और इसकी रस्मों को लेकर ना जाने अब तक कितनी खबरें आ चुकी हैं। दोनों के फैंस इन खबरों से बहुत उत्साहित भी हैं। लेकिन अब फैंस को एक ज़ोर का झटका लगने वाला है।

Advertisement

जी हाँ, नेहा और आदित्य की शादी होने से पहले ही टूट चुकी है। दोनों शादी के बंधन मे नहीं बंध रहे हैं। खुद आदित्य के पिता उदित्य नारायण ने ये खुलासा किया है। उदित नारायण ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होने कह, “आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। यदि उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी खुश होते। लेकिन आदित्य ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है।“

उदित नारायण ने मीडिया को और फैंस को इस बात की तसल्ली भी करा दी कि, जब भी उनके बेटे की शादी होगी वो इस बात की जानकारी सभी को देंगे। गई एक चाल थी।

[यह भी पढ़ें:वीडियो: एक्स बीएफ की याद में फिर छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, गाया ये गाना]

बता दें, कहा जा रहा था कि नेहा और आदित्य इस वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को शादी के बंधन मे बंधेगे। हालांकि, उदित नारायण ने किए इस खुलासे के बाद ये साफ हो गया है कि, ये शादी केवल शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए चली एक चाल थी। इस बारे मे आपको क्या लगता है आप ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement