होम » टीवी » नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी तय, देखें शादी का कार्ड और जानें कब लेंगे दोनों 7 फेरे

Advertisement

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी तय, देखें शादी का कार्ड और जानें कब लेंगे दोनों 7 फेरे

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) वैसे तो अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा बनी रहती हैं। लेकिन नेहा हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

473

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) वैसे तो अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा बनी रहती हैं। लेकिन नेहा हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि नेहा कक्‍कड़ इन दिनों म्‍यूजिक शो ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं। वहीं इस शो को होस्‍ट कर रहे सिंगर आदित्‍य नायरण संग उनकी शादी तय हो गई है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

इस म्‍यूजिक शो के मंच में कुछ दिनों पहले आदित्‍य नारायण और नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) की फैमली मेहमान बनकर पहुंची थी। जहां दोनों परिवारों ने शगुन देकर दोनों की शादी कर दी। बता दें, जैसे ही सिंगर उदित नारायण शो में सिंगर अलका याग्‍निक के साथ शो में पहुंचे तो वहां उन्‍होंने सभी के सामने ऐलान करते हुए कहा कि वह वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। इसके बाद शो में नेहा के पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा भी आती हैं। हालांकि अब दोनों परिवारों ने मिलकर शादी की तारीख भी पक्की कर दी है।

(यह भी पढ़ें : वीडियो: ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर झगड़े नेहा कक्कड़ और अनु मलिक, कहा- ‘डूब मर.. तू मर..’)

बता दें, नेहा और आदित्य की शादी की डेट 14 फरवरी निकली है। वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सच में दोनों सिंगर्स की शादी इस तारीख को होती है या फिर ये सब एक मजाक है। गौरतलब है कि आदित्य, शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं । फिलहाल आदित्य और नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) सिंगल हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement