Advertisement

साइज़ का मज़ाक़ बनाने पर भड़कीं नेहा कक्कड़, तो मेकर्स ने लिया कड़ा फ़ैसला

कॉमेडी शो द्वारा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का मजाक उड़ाये जाने पर सिंगर ने की थी निंदा। वहीं अब इस विरोध को देखते हुए शो के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला।

2,153

कॉमेडी शो द्वारा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का मजाक उड़ाये जाने पर सिंगर ने की थी निंदा।  शो में हास्य अभिनेता किकू शारदा (Kiku Sharda) डॉ. प्राण लेले और गौरव गेरा (Gaurav Gera) नर्स की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। यहां दोनो मिलकर नेहा के कद का मजाक उड़ा रहे हैं, जो नेहा के अलावा उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar)  को नागवार गुज़री थी। वहीं इसका विरोध नेहा के फैन्स ने सोशल मीडिया पर भी जमकर किया गया। वहीं इस विरोध के चलते शो के मेकर्स ने वीडियो को हटा दिया है। यह शो सोनी के मैक्स चैनल पर दिखाया जाता है।

Advertisement

दरअसल एक्ट में दिखाए गए डायलॉग में नेहा कक्कड़ की जगह नेहा शक्कर का इस्तेमाल किया गया था। वीडियो में एक छोटे कद की लड़की को दिखाया गया है जो ग्लैमर कपड़ो में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही है। वह खुद  ‘हॉट बदसूरत लड़की’ कह रही है। वहीं नर्स के किरदार में गौरव पूछते हैं “भोंडी-सी शक्ल जब माइक के सामने लेकर जाती हो, तो वह मुंह नहीं फेर लेता।”

[यह भी पढ़ें: कद को लेकर मजाक उड़ाने वाले शो की नेहा कक्कड़ ने ली जमकर क्लास, देखें वीडियो]

इस वीडियो को लेकर नेहा ने एक पोस्ट किया था, जहां उन्होंने लिखा था कि वह ज्यादा नेगेटिव वातावरण में नहीं रह सकती।  इसेक साथ उन्होंने फैन से अपील की थी जो कुछ भी हुआ, उसे भूल जाइए। मेरे सभी #NeHearts इसे भूल जाइए और आगे बढ़िए। उन्हें माफ कर दें। भगवान देख रहा है, उसे जो करना होगा, वो करेगा। हम उन्हें सजा देने वाले कोई नहीं होते।

वहीं टोनी कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि उनका दिल टूट गया यह सब देख कर। उन्होंने जज्बात जाहिर करते हुए लिखा “आप एक छोटे शहर की लड़की का ऐसे  सम्मान करते हैं,  जिसने जीवन में बहुत संघर्ष के साथ सबकुछ अपने दम पर  हासिल किया है।”

 

Advertisement