Advertisement

कोरोनावायरस पर बोलीं नेहा कक्कड़, कहा- “पहले गंभीरता से नहीं…”

कोरोना(Corona) को लेकर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने लोगों को जागरुक किया

341

बॉलीवुड(Bollywood) कलाकार भी सरकार का कोरोना(Corona) के खिलाफ जंग में साथ दे रहे हैं।  बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया(Social Media) पर वीडियो पोस्ट शेयर कर लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के उपाय बता रहे हैं। इस कड़ी में अब सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) का नाम भी जुड़ चुका हैं।  नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर कर लोग को घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दी हैं।

Advertisement

नेहा ने  सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने फोल्लोवेर्स से जागरूक और अफवाहों से सावधान रहने की अपील करती हूँ,घर से बाहर ना निकलें और संडे को जनता कर्फ्यू का पूरा समर्थन करें।  कोरोना के रोखथाम में लगे हुए लोगों के लिए रविवार को शाम पांच बजे थाली बजाकर उनकी तारीफ करें। पहले दुनियाभर से कोरोना को लेकर ख़बरें आई थीं, पर तब इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया था, अब इस समस्या ने बेहद खतरनाक रूप धारण कर लिया है।

उन्होंने आगे लिखा कि आप अपने बुजुर्गों के साथ समय बिताएं, उन्हें प्यार दें, उनके साथ लूडो और कैरम जैसे इंडोर गेम्स खेलें। ऐसी स्थिति अगले कई दिनों तक रह सकती है। जरुरत ना पड़ने पर घर से बाहर ना निकलें।  वहीं जिन्होंने ने इस महामारी में अपने प्राण खो दिए हैं, वें जहां हो खुश हो। कोरोना को हराकर हम उदहारण दे सकते हैं, हम यही कर सकते हैं।

[यह भी पढ़ें:जब गरीब बच्चों ने नेहा कक्कड़ को घेर लिया, वीडियो मे देखें नेहा ने क्या किया]

बता दें कि भारत में कोरोना के अब तक 300 से ज्यादा  मामले हो चुके हैं।  कोरोना वायरस के संक्रमण से कई लोगों ने अपने प्राण भी गंवाएं हैं। धीरे -धीरे यह रोग भारत में अपने पैर पसार रहा है। इस रोग का फ़िलहाल कोई इलाज नहीं है, बस जागरूकता और साफ़ -सफाई ही इस रोग से लड़ने में आपकी मदद कर सकती है।

Advertisement