Advertisement

वीडियो: एक्स बीएफ की याद में फिर छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, गाया ये गाना

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पॉपुलरिटी मिलने के बावजूद अपने गम को नहीं भूला पा रही हैं। वह आज भी एक्स बीएफ हिमांश कोहली (Himansh Kohli) को नहीं भूला पाईं हैं। भावुक होकर गाया यह गाना।

2,135

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज का सारा जमाना दीवाना है। इन दिनों तो बॉलीवुड के अधिकतर फिल्मो में नेहा की ही आवज सुनाने को मिलती है। हालांकि इतनी पॉपुलरिटी मिलने के बावजूद नेहा आज भी अपने पुराने गम को नहीं भूला पा रही हैं। जी हां आज भी वह एक्स बीएफ हिमांश कोहली संग अपने रिलेशनशिप को नहीं भूला सकी हैं। इस बात का खुलासा सिंगिग रियालिटी शो इंडियन आई़डल पर हुआ।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सोनी टीवी ने इंडियन आइडल का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया है। प्रोमो में शो पर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ आईं थीं। शो में एक कंटेस्टंट ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर परफॉर्म करने किया। तब भारती कंटेस्टंट की तारीफ लगने लगती हैं।

इसी बीच नेहा कहती हैं ये गाना मुझे गाना चाहिए मेरे एक्स के लिए। इसके बाद वह ‘चन्ना मेरेया’ गाना गाने लगती हैं। गाना गाते समय वह भावुक हो जाती हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण नेहा को गाना गाते देख कहते हैं “और ये लाइन मैं इनके एक्स के लिए कहना चाहता हूं इसमें तेरा घाटा इनका कुछ नहीं जाता।”

बता दें कि नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की ख़बरें तब सुर्खियो में आई थी जब दोनो ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। यहां तक कि नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से हिमांश संग अपनी तस्वीरें भी हटा दी थीं। इसके बाद नेहा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर ब्रेकअप को लेकर कुछ इमोशनल पोस्ट भी शेयर किए थें। बॉलीवुड की लेटेस्ट ख़बरों के लिए बॉलीवु बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: फिर छलका नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप का दर्द, कहा- “मर जाना चाहती थीं…”]

 

Advertisement