Advertisement

ब्रेकअप के कई महीनों बाद नेहा कक्कड़ के एक्स बीएफ का छलका दर्द, कहा- “वो हर चैनल पर रो रही थी…”

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) संग ब्रेकअप पर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने किया खुलासा। दर्द भरी दास्ता सुनाते हुए हिमांश ने यह भी बताया कि वह भी रोना चाहते थें।

4,747

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) इन दिनों सिंगर आदित्य नारायण (Aditya narayan) संग शादी को लेकर सुर्खियो में हैं। पर बीते साल नेहा एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) संग अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थी। ब्रेकअप के बाद नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर कई इमोशनल पोस्ट शेयर कर दर्द बयां किए थें। वहीं अब हिमांश ने भी इस पर चुप्पी तोड़ते हुए नेहा संग हुए अपने ब्रेकअप की पूरी दास्तां बताई।

Advertisement

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान नेहा संग ब्रेकअप को लेकर हिमांश ने कहा “यह मेरी तरफ से एक खराब ब्रेक अप नहीं था, लेकिन जब अटकलें शुरू हुईं, तो सब कुछ खराब हो गया। यह मेरे जीवन के सबसे बुरे वक्त में से एक था। आज, चीजें सेटल हो गई हैं, लेकिन हां, एक समय था जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर कोस रही थी।”

हिमांश ने कहा “कोई भी असली कहानी नहीं जानना चाहता और मुझे खलनायक बना दिया गया था। यह बहुत परेशान करने वाला था क्योंकि मैं कुछ भी नहीं कह रहा था और लोग अपने निष्कर्ष निकाल रहे थे। नेहा टीवी शो में रोई और सभी ने मुझे दोषी समझा। मैं भी रोना चाहता था।”

हिमांश ने आगे कहा “मन मेरा भी बहुत करता था कि मैं भी कुछ कहूं। ऐसा कई बार हुआ जब मैं सोशल मीडिया पर कुछ टाइप करने गया। पर मैंने तय किया है कि मुझे कुछ समय और इंतज़ार करना चाहिए। कुछ घंटो बाद मेरा माइंड बदल गया क्योंकि उस शख्स के खिलाफ कैसे बोल सकता था जिसे मैं बहुत प्यार करता था। यह मेरे प्यार की परिभाषा नहीं है। मैंने कभी उससे यह नहीं पूछा कि वह मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही है, भले ही इसने मुझे बहुत आहत किया हो।”

[यह भी पढ़ें: वीडियो: एक्स बीएफ की याद में फिर छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, गाया ये गाना]

ब्रेकअप के पीछे के कारण के बारे में पूछे जाने पर, हिमांश ने कहा, “बहुत सारी चीजें हुईं, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं बस इतना कह सकता हूं कि नेहा इस रिश्ते को बढ़ना नहीं चाहती थी और इसलिए, हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। उसने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया और मैंने उसका सम्मान किया। लेकिन फिर कुछ ही समय में, कहानी ने एक मोड़ ले लिया।”

 

Advertisement