होम » टीवी » नेहा संग शादी रचाने के लिए देनी पड़ी आदित्य को ऐसी कठिन अग्नि परीक्षा, देखें वीडियो

Advertisement

नेहा संग शादी रचाने के लिए देनी पड़ी आदित्य को ऐसी कठिन अग्नि परीक्षा, देखें वीडियो

इस शादियों के सीजन में पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Adiya narayan) की शादी खूब सुर्खियो में है। हाल ही में दोनो ने एक दूसरे को 'इंडियन आइडल 11 (indian idol 11)'  के मंच पर वरमाला पहनाया। लेकिन शादी से पहले आदित्य को नेहा के लिए देनी पड़ी थी अग्नि परीक्षा जिसका सबूत इस वीडियो में है।

430

इस शादियों के सीजन में पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya narayan) की शादी खूब सुर्खियो में है। हाल ही में 9 फरवरी को ‘इंडियन आइडल 11 (indian idol 11)’  के मंच पर दोनो सिंगर्स ने एक दूसरे को वर माला पहनाते दिखे थें। यहां पंडित और अग्‍नि कुंड में दोनो ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया। वहीं अब हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जहां नेहा के साथ शादी के लिए आदित्य अग्नि परीक्षा से गुज़रते हुए नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जहां विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) आदित्य को नेहा से शादी करने के लिए अग्नि परीक्षा देने के लिए कह रहे हैं। इसके लिए वह आदित्य से कहते हैं कि क्या वह शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार हैं जिसपर आदित्य तैयार हो जाते हैं। वह आदित्य को एक टास्क देते हैं, जिसके लिए स्टेज पर 2 वॉकिंग बॉल नंगाते हैं। एक बाल के अंदर आदित्य और दूसरे में खुद विशाल जाते हैं। इसके बादर दोनो एक दूसरे को टक्कर देते हैं, जहां आदित्य नीचे गिरकर अग्नि परीक्षा हार जाते हैं। नीचे देखें मजेदार वीडियो

बता दें कि नेहा और आदित्य की शादी का ऐलान खुद आदित्य के पिता उदित नारायण ने इंडियन आइडल 11” के मंच पर किया था। इसके बाद पॉपुलर सिंगर कुमार शानू ने आदित्य के बड़े भाई के रूप में आकर नेहा को शगुन के तौर पर लाल चुनरी दी थी।

[यह भी पढ़ें: नेहा और आदित्य ने रचाई शादी, देखें वरमाला पहनाते हुए कितना खुश लग रहे हैं दोनों]

नेहा और आदित्य का यह मजेदार वीडियो आपको कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement