Advertisement

नेहा कक्कड़ ने पहना तकिए का ड्रेस, लोगों ने पूछा- “लॉकडाउन में ग़रीब हो गईं क्या?”

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) अजीबोगरीब तकिया डांस परफॉरमेंस के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई 

471
लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) अपने घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हैं। वें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से जुड़ी हुई है। हालही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं।  इस वीडियो में नेहा ने अजीबोगरीब तरीके से तकिए को ड्रेस की तरह पहन रखा है।  यह बात लोगों को रास नहीं आई और लोगों ने नेहा को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

Advertisement

 
दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नेहा अपने लेटेस्ट सांग ‘मास्को माशूका’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।  वहीं नेहा ने वीडियो के कैप्शन में लोगों को भी इस गाने पर ‘तकिए की ड्रेस पहनकर डांस करने का चैलेंज दिया। नेटिजन्स को नेहा का यह चैलेंज बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर नेहा का जमकर मजाक उड़ाया। 

 
एक ट्रोलर ने नेहा कक्क्ड़ को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ये लोग पागल हो गए हैं।  वहीं एक ट्रोलर ने लिखा कि, लॉकडाउन का रुझान आना शुरू हो गए ‘ वहीं कुछ यूजर ने नेहा कक्का को इस डांस के लिए फटकार भी लगा दी, कहा, “आपको शर्म आनी चाहिए” आप भी पढियें ट्रोलर्स के कमेंट ……… 

 

 

 

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस पर बोलीं नेहा कक्कड़, कहा- “पहले गंभीरता से नहीं…”

 

बता दें कि, पिलो डांस चैलेंज की शुरुआत हॉलीवुड में हुई थी।  भारत में पहली बार इस चैलेंज को साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल राजपूत ने  एक्सेप्ट किया था और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।  धीरे -धीरे अब पिलो डांस चैलेंज का नशा बॉलीवुड सितारों पर भी चढ़ता नजर आ रहा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement