Advertisement

‘स्टोरी ऑफ कक्कड़-2’ में नेहा कक्कड़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से जन्म नहीं देना चाहते थे मां -बाप 

सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने 'स्टोरी ऑफ़ कक्कड़' का चैप्टर -2(story of kakkars chapter-2) में बताई संघर्ष की दर्द भरी कहानी 

246

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका हर एक गाना फैंस के दिल को छू लेता है। नेहा का लगभग हर गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। लेकिन नेहा कक्कड़ को सफलता आसानी से नहीं मिली। नेहा और उनके परिवार ने जीवन में बहुत बुरे दिन देखे हैं। इसी बीच आज नेहा का जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने ‘स्टोरी ऑफ़ कक्कड़’ चैप्टर -2(story of kakkars chapter-2) का फैंस को तोहफा दिया है। इस चैप्टर में नेहा की जिंदगी से जुड़ी कई अनसुनी बातें बताई गई हैं। 

Advertisement

इस गाने को टोनी कक्क्ड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ के बचपन से लेकर गाने सिखने तक के पूरे स्ट्रगल को दर्शाया गया है। नेहा ने 4 साल की उम्र से गाना सिखने और जगराते में भजन गाने की शुरुआत कर दी थी। इस गाने को टोनी कक्क्ड़ ने लिखा और गाया है। 
 
गाने में बताया गया कि नेहा के मां-बाप आर्थिक तंगी के चलते नेहा को जन्म नहीं देना चाहते थे। पर 8 सफ्ताह बीत जाने के बाद वें अबॉर्शन नहीं करा पाए थे। बता दें कि, नेहा और उनकी बहन सोनू बचपन से जगराते में भजन गाती थी। दोनों जगराते में भजन गाकर कमाई करती थी। नेहा ने अपनी बहन सोनू को देख -देखकर ही सिंगिंग सीखी है। 

 

यह भी पढ़ें-  आदित्य नारायण का हाथ अपने हाथ में लेकर नेहा कक्कड़ ने कर दी ये घोषणा, फ़ैंस ने दी बधाई

 
नेहा मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो ने नेहा के सिंगिंग करियर को चार चांद लगा दिया। सफल होने के बाद नेहा इंडियन आइडल शो में जज के तौरपर भी नजर आई थी। अब नेहा कक्का का सुनहरा समय चल रहा है। लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं। आज नेहा के पास शौहरत और प्रसिद्धि दोनों है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    
 

Advertisement