Advertisement

फिर छलका नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप का दर्द, कहा- “मर जाना चाहती थीं…”

द बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के ब्रेकअप की ख़बरों से हर कोई वाकिफ है। वहीं एक बार फिर छलका नेहा के ब्रेकअप का दर्द। बताया मरजाना चाहती थी।

1,559

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैन्स सोशल मीडिया पर काफी तादाद में है। नेहा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक कॉमेडी शो में नेहा के कद का मजाक उड़ाया गया था, जिसका नेहा ने कड़ी निंदा कर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि बाद में शो के मेकर्स ने इसे हटा दिया। वहीं अब नेहा एक बार फिर अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में नेहा ने रियालिटी शो इंडियन आइडल 11 (indian idol 11) में अपने किया बड़ा खुलासा।

Advertisement

एक रिपोर्ट के अनुसार इंडियन आइडल 11 के वीकेंड एपिसोड में बताया कि वह कैसे टूट गईं थीं। नेहा ने कहा कि वह फिलहाल एक अच्छा वक्त जी रही हैं। एक वक्त ऐसा भी आया था उनकी जिंदगी में जब वह पूरी तरह टूट चुकी थी। नेहा ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह जीना नहीं जीना चाहती थीं। उन्हें लगने लगा था कि जिंदगी उनके साथ अनुचित कर रही है। उन्होंने खुलासा किया कि वह मर जाना चाहती थीं।

बता दें कि हिमांश और नेहा के बाते तब सामने आई जब नेहा ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था। यहां तक कि नेहा ने हिमांश के साथ अपनी सारी तस्वीरें भी हटा दी थी। इस दौरान उन्होंने कई इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने जज्जबात भी जाहिर किए।

[यह भी पढ़ें: हनी सिंह के गाने पर परफॉर्म कर नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर मचाया तहलका, देखें वीडियो]

वहीं हिमांश ने हिंदूस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था कि ब्रेकअप को एक साल हो गए है। पीछे देखूं तो मुझे इस बारे में बात करने की ज़रुरत नहीं पड़ी। जो होना था वह हो गया। मैं इसे बदल नहीं सकता। मैं अब भी नेहा की इज्जत करता हूं। साथ ही हिमांश ने नेहा की तारीफ में कहा कि वह एक अच्छी कलाकार होने के साथ एक अच्छी इंसान भी हैं।

 

Advertisement