Advertisement

कद को लेकर मजाक उड़ाने वाले शो की नेहा कक्कड़ ने ली जमकर क्लास, देखें वीडियो

बॉलीवुड की पॉपुलर गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने एक शो में नेहा का मजाक उड़ाने वाले एक्ट के लिए मेकर्स की क्लास ली। इस कॉमेडी शो में नेहा के कद को लेकर कॉमेडियन गौरव गेरा (Gaurav Gera) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) मजाक बना रहे हैं।

569

बॉलीवुड की पॉपुलर गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने एक शो में नेहा का मजाक उड़ाने वाले एक्ट के लिए मेकर्स की क्लास ली। इस कॉमेडी शो में नेहा के कद को लेकर कॉमेडियन गौरव गेरा (Gaurav Gera) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) मजाक बना रहे हैं। इस बात से नेहा और टोनी काफी नाराज हैं। इसके खिलाफ दोनो सिंगर भाई-बहन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए हैं।

Advertisement

नेहा ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है। यहां नेहा ने अपनी भावनाएं शेयर करते हुए लिखा है ” हालांकि मैं ज्यादा नेगेटिव वातावरण में नहीं रह सकती।  इसलिए जो कुछ भी हुआ, उसे भूल जाइए। मेरे सभी #NeHearts इसे भूल जाइए और आगे बढ़िए। उन्हें माफ कर दें। भगवान देख रहा है, उसे जो करना होगा, वो करेगा। हम उन्हें सजा देने वाले कोई नहीं होते।”

इसके साथ कैप्शन में लिखा है “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास  बड़ी संख्या मे आप सभी हैं I मैं अपनी आखिरी सांस तो आपसे प्यार और आपका सम्मान करती रहूंगी  #NeHearts I और उस क्यूटेस्ट हैशटैग को बनाने के लिए धन्यवाद।” इसके अलावा नेहा ने अपने इस्टास्टोरी पर कई पोस्ट शेयर कर मेकर्स को करारा जवाब दिया है।

वही टोनी ने वीडियो शेयर कर लिखा है “दिल टूट गया, यह आप एक छोटे शहर की लड़की का ऐसे  सम्मान करते हैं,  जिसने जीवन में बहुत संघर्ष के साथ सबकुछ अपने दम पर  हासिल किया है। एक छोटी कद की होने के नाते मेरी बहन पहले से ही बहुत कुछ झेल चुकी है। क्या आपको अहसास है कि जब आप  शरीर के आकार पर मजाक बनाते हैं, तो उसपर क्या बीतती है। नीचे देखें टोनी का पोस्ट उन्होंने आगे क्या लिखा है

मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement