होम » टीवी » बीएफ को मोटा बोला तो भड़की यह एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

Advertisement

बीएफ को मोटा बोला तो भड़की यह एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इन दिनों टीवी पर खूब नाम कमा रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के कारण भी नेहा ने काफ़ी सुर्खियां बटोरीं थीं।

57

बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री मे काम कर चुकी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इन दिनों टीवी पर खूब नाम कमा रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के कारण भी नेहा ने काफ़ी सुर्खियां बटोरीं थीं। लेकिन अब नेहा किसी और वजह से खबरों मे बनी हुई हैं। दरअसल नेहा के बीएफ शार्दूल सिंह (Shardul Singh) को मोटा कहकर ट्रोल किया गया था। अब एक्ट्रेस ने इसका करारा जवाब दिया है।

Advertisement

दरअसल नेहा ने हाल ही मे अपने बीएफ शार्दुल संग एक तस्वीर शेयर की थी। जिस तस्वीर में शार्दुल को वजन के लिए ट्रोल किया था। हालांकि नेहा ने इस बात का जवाब ना देने मे ही भलाई समझी थी। लेकिन अब एक इंटरव्यू मे नेहा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on

एक नामी अखबार को दिये इंटरव्यू मे नेहा ने कहा, “शार्दुल ही नहीं बल्कि मैं भी कई ट्रोल हो चुकी हूं। जब ‘मे आई कम इन मैडम’ शो के दौरान मेरा वजन बढ़ा था, तो कई लोगों ने मुझे भी ट्रोल किया था। ऑडियंस होने के नाते आप किसी अदाकार के लुक पर कमेंट कर सकते हैं, लेकिन किसी को निशाना नहीं बना सकते।”

[यह भी पढ़ें:इस टीवी एक्ट्रेस की बुरी तरह हुई पिटाई, रूममेट और उसकी मां के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज]

नेहा ने आगे कहा, “ऐसा भी हो सकता है कि कोई फिजिकल, इमोशनल या किसी हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहा हो और शार्दुल तो एक बिजनेसमैन हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल करना बेहद शर्मनाक है। ‘ये ही मिला क्या?’ ‘कोई और नहीं मिला क्या?’ ऐसे कमेंट करना बहुत गलत है।”

नेहा ने ट्रोलर्स सवाल किया, “मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं, क्या आप जानते हैं कि वो इंसान मुझे कितना खुश रखता है? आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही इंसान हैं या नहीं है? खैर ने यह भी साफ कर दिया कि वो कब शादी करने वाले हैं। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि हम 2020 में शादी महाराष्ट्रियन तरीके से शादी करेंगे।

Advertisement