होम » वेब सीरीज » नील नितिन मुकेश करेंगे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे सीरियल किलर की भूमिका

Advertisement

नील नितिन मुकेश करेंगे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे सीरियल किलर की भूमिका

हत्या, अपहरण और चोरी के आरोप पर बनी इस ऑरिजनल फिल्म में नील नितिन मुकेश (Neil nitin mukesh) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

125

भारत का सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 एक उच्चतम सुरक्षा भारतीय जेल में से एक में रखे गए सबसे बड़े चोर कलाकार के भागने की एक काल्पनिक कहानी पेश करने के लिए तैयार है। हत्या, अपहरण और चोरी के आरोप पर बनी इस ऑरिजनल फिल्म में नील नितिन मुकेश (Neil nitin mukesh) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। जॉनी गद्दार अभिनेता नील नितिन मुकेश ने इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ’साहो’ के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

Advertisement

अपने डिजिटल डेब्यू पर टिप्पणी करते हुए नील ने साझा किया,“मैं ज़ी5 की फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए काफी उत्साहित और उत्सुक हूं। डिजिटल स्पेस में साल की शुरुआत करने के लिए यह परफ़ेक्ट प्रोजेक्ट और प्लेटफॉर्म है। कहानी बहुत दिलचस्प है और मैं शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

[यह भी पढ़ें:अब डिजिटल दुनिया मे क़दम रखेंगी रवीना टंडन, इस ख़ास विषय पर बनाएंगी वेब सीरीज़]

यह काल्पनिक कहानी भारत के उच्च सुरक्षा वाले जेल में बंद एक कुख्यात सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिसे वह अपने जीवन की काल्पनिक स्क्रिप्ट में रीक्रिएट का फैसला करता है। इस फ़िल्म के जरिये दर्शकों को सबसे बड़े चोर कलाकार में से एक की जेल से भागने की सबसे लुभावनी कहानी देखने मिलेगी। फिल्म 2020 में विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

Advertisement