Advertisement

लॉकडाउन में ख़राब हुआ तापसी पन्नू का एसी, लेकिन दर्द बयां किया तो हो गईं ट्रोल

एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) अपना दर्द बयां करने को लेकर सोशल मीडिया(Social Media) पर हुईं बुरी तरह ट्रोल 

1,224

कोरोना महामारी(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) ने किसी ना किसी तरीके से लोगों के जीवन पर असर डाला है।  ट्रांस्पोट बंद होने के कारण लाखों गरीब मजदूर हजारों किलोमीटर पैदल अपने घरों की तरफ चल पड़े हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) भी लॉकडाउन की वजह से समस्याओं का सामना कर रही हैं।

Advertisement

हालही में तापसी ने सोशल मीडिया(Social Media) पर अपने घर के एयर कंडीशन ख़राब होने का दर्द बयां करते हुए वीडियो जारी किया हैं। लॉकडाउन के चलते तापसी अपने एयर कंडीशन को ठीक नहीं करा पा रही हैं। पर तापसी के वीडियो को देखकर नेटिजन्स भड़क गए और उन्होंने तापसी को खूब खरी खोटी सुना दी। नेटिजन्स को तापसी की पोस्ट पसंद नहीं आई क्योंकि उन्हें लगा तापसी की पोस्ट जान बचने के लिए संघर्ष कर रहें मजदूरों का अपमान कर रही है।

तापसी ने अपने ऑफिसियल इंस्टग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब आपका एसी खराब  हो जाये और आप एसी ठीक करने वाले रिपेयर मैन को भी नहीं बुला सकते, ऐसे में आप क्या करेंगे, आपका एसी लीक हो रहा है। यह सच्चा संघर्ष है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तापसी लीक हो रहें पानी को एक बकेट में जमा कर रही हैं। आप भी देखियें तापसी का वीडियो…..

 

तापसी के इस पोस्ट को पढ़कर नेटिजन्स भड़क गए और उन्होंने तापसी को जमकर खरी-खोटी सुना दी। एक ट्रोलर ने तापसी को फटकार लगाते हुए सुनाया कि, ‘ भगवान का आपको शुक्रिया करना चाहिए कि सिर्फ आपका एसी खराब है बाकी सब ठीक है।  वहीं एक और ट्रोलर ने तापसी को सुनाते हुए लिखा कि, ‘शायद आप हमारे मजदूरों के संघर्ष से परिचित नहीं है। एसी बंद करो और टीवी शुरू करो संघर्ष दिख जायेगा।  आप भी पढियें ट्रोलर्स के कमेंट …..

 

यह भी पढ़ें-एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ एक हैंडसम लड़के की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए आखिर कौन ये ?

बता  दें कि, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन पन्नू  मुंबई के अपने घर पर ‘सेल्फ क्वारंटाइन’ हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement