Advertisement

ऋषि कपूर ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट तो हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- “शराब पीकर…”

नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर(rishi kapoor) की धज्जियां उड़ाई, कहा, "दारू पीकर बकवास ना करें"

4,427
कोरोना महामारी ने पूरे देश को लॉकडाउन की स्थिति में पहुंच दिया है। वर्तमान समय में कोरोना का कोई इलाज नहीं है, बस कोरोना के संक्रमण से घरों पर रहकर ही बचा जा सकता है। देश की वर्तमान स्थिति को देख ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) सरकार से इमरजेंसी की घोषणा करने की अपील कर रहे हैं। इसी अपील को लेकर ऋषि नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

ऋषि ने ट्वीट में लिखा कि, मेरे प्यारे देशवासियों, हमारे देश में इमरजेंसी की घोषणा करना बहुत जरुरी है। देखो देश में चारों तरफ क्या हो रहा है ? टीवी पर विश्वास किया जाये तो, लोग पोलिसवाले और मेडिकल स्टाफ को मार रहे हैं।  इसके आलावा हमारे पास कोई विकल्प नहीं हैं, तनाव लगातार बढ़ते जा रहा है।  आप भी देखियें ऋषि कपूर का ट्वीट
ऋषि कपूर अपने इसी ट्वीट के बाद नेटिजन्स के हत्थे चढ़ गए। एक नेटिजन ने ऋषि कपूर को नसीहत देते हुए “सोशल मीडिया से दूर रहने की हिदायत तक दे डाली”। दूसरे नेटिजन  ने लिखा कि ऋषि कपूर नहीं समझ पा रहे हैं कि “गरीबों के लिए स्थिति, कितनी ख़राब हो चुकी हैं”। वहीं एक नेटिजन ने तो ऋषि कपूर शराब पीकर सोशल मीडिया पर पेशाब ना करने की बात कर कह डाली”
देखियें ऋषि कपूर के ट्वीट पर नेटिजन्स के कमेंट

यह भी पढ़ें-बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का हुआ निधन, ऋषि कपूर से लेकर महेश भट्ट ने ऐसे दी श्रदांजलि

बता दें कि देश में 21 के लॉकडाउन की  गरीब लोगों की स्थिति बहुत खराब हैं।  मजदूर और रोज कमाने खाने वाले लोग बड़े -बड़े शहरों से सैंकड़ों किलोमीटर पैदल अपने गांवों की तरफ रवाना हो चुके हैं।

Advertisement