Advertisement

अपनी इस हॉट तस्वीर के कारण ट्रोल हो रही हैं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- “आपको तो पॉर्नस्टार होना चाहिए..”

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) को नेटिजन्स ने सोशल मीडिया(Social Media) पर किया बुरी तरह ट्रोल

119

बॉलीवुड(Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) सोशल मीडिया(Social Media) पर बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से उर्वशी लगातार अपने फैंस के साथ टच में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर आये दिन लोगों को उर्वशी का हॉट अंदाज देखने मिलता है। कई बार उर्वशी के इस अंदाज के फैंस दीवाने हो जाते हैं तो, कई बार उर्वशी को लोग बुरी तरह ट्रोल भी कर देते हैं।  इस बार उर्वशी को लोगों ने फोटो के लिए खरी -खोटी सुनाई है।

Advertisement

हालही में उर्वशी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। फोटो में उर्वशी ने वाइट कलर की सुंदर मोनोकिनी पहनी हुई हैं। उर्वशी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नेवर ऑफ ड्यूटी’, ‘मिस यूनिवर्स’।आप भी देखियें उर्वशी की इंस्टाग्राम पोस्ट ……..

 

ट्रोलर्स उर्वशी को इसी पहनावे और मेकअप के लिए बुरा -भला बोल रहे हैं। एक ट्रोलर ने उर्वशी के मेकअप को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “क्वीन ऑफ़ प्लास्टिक सर्जरी’। वहीं एक ट्रोलर ने उर्वशी पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘आपको पोर्नस्टार होना चाहिए था ‘आप भी  पढियें ट्रोलर्स के कमेंट

 

 

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने ब्लैक मोनोकनी में क़हर ढा दिया, पर तस्वीर देख लोगों ने की जमकर खिंचाई

 

बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से उर्वशी रौतेला भी घर पर सेल्फ -क्वारंटाइन हैं।  वें भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।  उर्वशी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट करती रहती हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement