Advertisement

पूल किनारे बेहद हॉट अंदाज़ में नज़र आईं उर्वशी, तस्वीर देख लोगों ने कहा- “शर्म करो…”

उर्वशी रौतेला(Urvashi rautela) को इंस्टाग्रम पोस्ट को लेकर नेटिजन्स ने खरी-खोटी सुनाई

16,355
कोरोना(Corona) महामारी के वजह से बॉलीवुड(Bollywood) सितारें अपने -अपने घरों पर ‘सेल्फ आइसोलेट’ हैं। ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में बॉलीवुड ‘स्टार्स’ ‘सोशल मीडिया'(Social Media) पर बहुत ‘एक्टिव’ नजर आ रहे हैं। इसी बीच उर्वशी रौतेला(Urvashi rautela)  ने अपने पुराने पलों को याद करते हुए एक फोटो शेयर की, फोटो में उर्वशी ‘स्विमिंग पूल’ में ‘एन्जॉय’ करती नजर आ रही हैं। पर इस फोटो के लिए उर्वशी को तारीफ के साथ -साथ आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा हैं। 

Advertisement

 
उर्वशी ने ‘इंस्टाग्रम अकाउंट’ पर तस्वीर  शेयर करते हुए ‘कैप्शन’ में लिखा कि “मेरा वर्तमान समय में ऐसे पलों को जीने की इच्छा हैं”। जिसके बाद उर्वशी कुछ ‘नेटिजन्स’ के निशाने पर आ गईं। नेटिजन्स को कोरोना महामारी के कठिन दौर में बॉलीवुड़ सितारों का गरीबों के प्रति मदद का हाथ ना बढ़ाना रास नहीं आ रहा हैं।  
एक यूजर ने उर्वशी को खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा कि” तुम बॉलीवुड वाले हमारे पैसों से अपना घर चलाते हो, पर अब तक एक भी बॉलीवुड वाले ने जरूरतमंदों के लिए कुछ दान किया, रोनाल्डो और मेस्सी जैसे इंसान से सीखो, बिकनी में फोटो शेयर करते हो।  यहां पढ़िए कमेंट…….
 
वहीं दूसरे यूजर ने उर्वशी और बॉलीवुड सितारों पर तंज कस्ते हुए लिखा कि, “इन बॉलीवुड वालों को शर्म कहां हैं ? इन्हें तो लगता हैं, बिकनी में सब कुछ है, जो देख देश का विकास हो जायेगा।

 

यह भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला ने मालदीव के बीच से शेयर की अब ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

उर्वशी के फोटो पर आलोचनाओं से ज्यादा उनके फैंस द्वारा तारीफ़ की गई हैं। फैन उनके फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग उर्वशी के फोटो को लिखे कर चुके हैं। 

Advertisement