Advertisement

निया शर्मा ने ‘जमाई 2.0’ के प्रमोशन के दौरान पत्रकारों को बुलाकर इंटरव्यू देने से किया मना

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा  (Nia Sharma) ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी की। अपने अपकमिंग वेब सीरीज 'जमाई 2.0'(Jamai 2.0) के प्रमोशन के दौरान पत्रकारों को काफी इंतज़ार करवाकर इंटरव्यू देने से किया मना।

134

एक्ट्रेस निया शर्मा  (Nia Sharma ) टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं। पर लगता है निया के सर पर इस खूबसूरती का शुमार सर चढ़कर बोलने लगा है। अपनी पॉपुलैरिटी के सामने तो निया पत्रकारों की भी गिनती नहीं कर रही हैं, जिनकी वजह से आज उन्हें पहचान मिली। दरअसल यह इसलिए कह रहे हैं कि हाल ही में निया ने अपने वेब सीरीज शो ‘जमाई 2.0’ (Jamai 2.0) के दौरान पत्रकारों को बुलाकर इंटरव्यू देने से मना कर दिया।

Advertisement

‘जमाई 2.0’ के दौरान निया ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी की। पत्रकारों से काफी इंतज़ार करवाया। वहीं थोड़ी देर बाद इंतज़ार करने के बाद पत्रकारों को इंटरव्यू देने से मना कर दिया। यही नहीं निया ने यह भी कहा कि वह अब बड़ी स्टार बन चुकी हैं इसलिए वह हर किसी को इंटरव्यू नहीं देंगी। निया का पत्रकारों के प्रति यह व्यवहार हर किसी को नागवार गुज़र रहा है। लोग यही कह रहे हैं कि टीवी एक्ट्रेस निया की जगह अगर बॉलीवुड का कोई बड़ा सितारा तो वह भी कभी ऐसा व्यवहार नहीं करता पत्रकारों जैसे निया ने किया है।

वहीं उनके वेब सीरीज़ ‘जमाई 2.0’ की बात की जाए तो इसमे निया के साथ रवि दूबे मुख्य किरदार में हैं। यह वेब सीरीज़ निया और रवि के पॉपुलर धारावाहिक ‘जमाई राजा’ का सीक्वल है। निया और रवि के साथ एक बार फिर अंचित कौर और संजय स्वराज मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं सुधांशु पांडे, खतीजा इकबाल, वरुण जैन जैस और कई कलाकार जुड़ गए हैं। यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म zee5 पर  10 सितंबर को ऑनएयर होगा। ‘जमाई  2.0’ का निर्देशन शशांत शाह कर रहे हैं। वहीं शो विनियार्ड फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के तले तैयार हो रही है।

[यह भी पढ़ें: ‘जमाई 2.0’ के ट्रेलर में दिखी रवि दूबे और निया शर्मा की जबरदस्त सिजलिंग केमिस्ट्री, देखें वीडियो]

Advertisement