होम » वेब सीरीज » 'जमाई राजा 2.0' की शूटिंग हुई शुरू

Advertisement

निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरिज़ ‘जमाई राजा 2.0’ की शूटिंग हुई शुरू, देखें तस्वीरें

निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरिज़ 'जमाई राजा 2.0' की शूटिंग शुरू हो गई है। दोनो सितारो ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी।

43

मशहूर धारावाहिक’जमाई राजा’ को ऑफ एयर हुए दो साल से भी ज्यादा का समय बित गया है। पर कहानी से लेकर शो के हर किरदार तक, हर एक यादें फैन्स के ज़हन में ताजा हैं। वहीं दर्शको के डिमांड के चलते यह शो एक बार फिर देखने को मिलेगा। पर इस बार यह दर्शकों के लिए यह शो के वेब सीरिज़ के रूप में पेश किया जाएगा, जिसका नाम होगा ‘जमाई राजा 2.0’ ।

Advertisement

इस शो के लीड कलाकार निया शर्मा और रवि दुबे ने इस बात की जानकारी ख़ुद अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए दी है। इस वेब सीरिज़ एक बार फिर इन दोनो का रोमांस कहर बरपाएगा। वहीं इस सीरिज़ की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस बात का पता निया और रवि के सोशल अकाउंट से पता चलता है। दोनो ने एक साथ सेट की तस्वीर शेयर की है जहां उनके हाथ में क्लैप बोर्ड दिखाई दे रहा है।

वहीं दोनो ने एक साथ और भी कई तस्वीरें शेयर की है, जहां दोनो सितारे एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म zee5 पर ऑनएयर होगा। बताया जा रहा है कि निया और रवि के अलावा शो में अचिंत कौर भी नज़र आएंगी, जो एक बार फिर वह निया की मां के किरदार में दिखाई देंगी। ‘जमाई राजा 2.0’ का निर्देशन यार्दी कर रहे हैं। वहीं शो विनियार्ड फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के तले तैयार हो रही है।

[यह भी पढ़ें: ढाई साल तक ढूंढने के बाद एकता को मिला खूबसूरत चेहरा, नगमा की अदाओं पर मर मिटेंगे आप भी]

अब देखना यह है कि ‘जमाई राजा’ की  तरह  ‘जमाई राजा 2.0’ में निया और रवि की केमिस्ट्री को दर्शक कितना पसंद करते हैं। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement