Advertisement

निया शर्मा को ट्रोलर ने कह दिया ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’, एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

निया शर्मा एक बार फि‍र ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। जिसमें निया शर्मा (Nia Sharma) को वे ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’ बता रहे हैं।

1,168

अपने बोल्‍ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) अक्‍सर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं। बता दें कि हाल ही में एक बार फि‍र ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। जिसमें निया शर्मा (Nia Sharma) को वे ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’ बता रहे हैं। ट्रोलर के इस ट्वीट पर निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी उसको मुंहतोड़ बयान दिया है। जानिए क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) के फैन ने उनके लुक्स और प्रोफेशनल लाइफ पर निशाना साधते हुए लिखा, “धरती पर सबसे ज्यादा ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’ बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा। मैं उनके पीआर को फुल मार्कस देना चाहूंगा क्योंकि एक वही तो हैं जो इन्हें न्यूज में बनाकर रखते हैं। मुंबई में एक भेलपुरी वाला भी इनसे ज्यादा कमाता होगा।”

निया शर्मा ने ट्रोलर के ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे पास कोई भी पीआर टीम नहीं है, आज के दिन। मैं नैचुरल हूं जिसमें मैं यकीन रखती हूं।’ बता दें कि निया का यह कमेंट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : निया शर्मा ने लाल बिकिनी पहन ढाया क़हर, तस्वीरें देख फ़ैंस हुए बेकाबू)

बता दें, निया (Nia sharma) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली’ से की थी। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों निया टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement