Advertisement

पत्‍नी प्र‍ियंका की इस उपलब्‍धी पर भावुक हुए निक जोनस, कहा- “आप मुझे हर दिन..”

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस खास अचीवमेंट को देखते हुए पति निक जोनस (Nick Jonas) उनके लिए बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखी है। जिसके बारे में जानकर आप भी खुश हो जाएंगे।

752

देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। फिल्‍मों के साथ ही देसी गर्ल सामाजिक कार्यों में भी बेहद एक्‍ट‍िव हैं। जिसके चलते वह यूनिसेफ से पिछले 15 साल से बतौर गुडविल ऐंबैसडर जुड़ी हुई हैं। खास बात ये है कि देसी गर्ल को उनके सामाजिक जुड़ाव और उनके काम लिए उन्‍हें हाल ही में यूनिसेफ के ‘डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है। प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस खास अचीवमेंट को देखते हुए पति निक जोनस (Nick Jonas) उनके लिए बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखी है। जिसके बारे में जानकर आप भी खुश हो जाएंगे।

Advertisement

अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने पत्‍नी प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस खास उपलब्‍धी पर खुश और गर्व जाहिर किया है। पत्‍नी के इस खास मौके के की तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘आप जिस तरह की इंसान हैं और यूनिसेफ के साथ 15 सालों से जुड़कर एक गुडविल ऐंबैसडर होने के नाते आपने दुनिया में जो अच्छे काम किए हैं उसे लेकर मुझे आप पर गर्व है। आप मुझे हर दिन प्रेरणा देती हैं। बधाई हो माई लव।’

(यह भी पढ़ें : शादी के एक साल पूरे होने पर प्र‍ियंका ने पति निक को लेकर कही ऐसी बात, देखें रोमांटिक वीडियो)

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘द स्‍काई इज पिंक’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। फिलहाल प्रियंका अपनी फिल्‍म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement