Advertisement

प्रियंका के पति निक के दांतों मे फंसा नज़र आया पालक? सोशल मीडिया यूज़र ने लिए जमकर मज़े

ग्रैमी  (grammys)  अवॉर्ड्स का जलवा इन दिनों पुरी दुनिया में छाया हुआ हैं। परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस (nick Jonas) के दांतो मे हरी चीज देख लोगो ने किया ट्रोल।

621

ग्रैमी  (grammys)  अवॉर्ड्स का जलवा इन दिनों पुरी दुनिया में छाया हुआ हैं। यहां बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पति निक जोनस के साथ जलवे बिखेरती दिखाई दी। जहां इस रेड कार्पेट पर प्रियंका के लुक को लेकर चर्चा हो रही है वहीं पति निक जोनस (nick Jonas) के परफॉर्मेंस की भी जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

दरअसल यहां स्टेज पर जोनस ब्रदर्स ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। पर इस दौरान निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां उनके दांत में हरे रंग का कुछ फंसा हुआ लग रहा है। इस पर सोशल मीडिया पर लोगो ने उनकी खिंचाई करते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने कहा”परफॉर्मेंस के दौरान दांतों में फंसे पालक वाला हिस्सा निक जोनस का पूरे शो में मेरा पसंदीदा है।” तो कुछ ने इसे भयानक बताया

तो वहीं निक ने भी इन ट्रोलर्स को जवाब देने के साथ खूब मजे लिए। निक ने एक पोस्ट के ज़रिए लिखा कम से कम आप सभी जान गए कि मैं हरी चीजें ही खाता हूं। नीचे देखें कमेंट्स

नीचे देखें किस तरह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वहीं बात प्रियंका की करें तो व्हाइट कलर के गाउन में उनका बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ। क्लिवेज फ्लॉन्ट करती हुई उनकी तस्वीरें जहां कुछ लोगो को पसंद आ रही है वहीं कुछ लोग उसे ट्रोल कर रहे थें।इन तस्वीरो में केविन जोनस पत्नी डेनियल के साथ थे ,जबकि जो जोनस पत्नी सोफी टर्नर के साथ दिखाई दिए।

वहीं प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म द स्काई इज़ पिंक में नज़र आईं थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ग्रैमी 2020: व्हाइट कलर के गाउन में दिखा प्रियंका का बेहद बोल्ड अंदाज, लोगो ने कर दिया ट्रोल]

 

Advertisement