होम » टीवी » स्टार भारत का पॉपुलर शो निमकी

Advertisement

एक्सक्लूसिव:अब विधायक बनेगी निमकी मुखिया, जल्द प्रसारित होगा शो का दूसरा हिस्सा

स्टार भारत का सबसे पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya)अपने पहले ही एपिसोड से  ही लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो को लेकर अब एक ख़ास खबर आ रही है

757

स्टार भारत का सबसे पॉपुलर शो ‘निमकी मुखिया’ (Nimki Mukhiya)अपने पहले एपिसोड से  ही लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो के मुख्य किरदार निमकी यानी भूमिका गुरुंग तो लोगों के दिल में बस गई है। पर बाकि किरदारो ने भी अपने शानदार अभिनय से शो में चार चांद लगाए हैं। शो की बढ़ती लोकप्रियता के बीच ख़बर आम हुई कि यह शो ऑफ एयर हो सकता है। इसी सिलसिले में हमने शो के अंदरूनी सूत्र से ख़ास बात की। हमारे विशेष सूत्र के अनुसार शो बंद नहीं होगा बल्कि एक क़दम आगे बढ़ेगा।

Advertisement

दरअसल, सूत्र ने हमें ख़ास जानकारी देते हुए बताया, “यह ख़बर पूरी तरह से अफ़वाह है। क्योंकि शो टीआरपी की लिस्ट में 1.3 पर चल रहा है। जो किसी भी शो के लिए बेहद बड़ी बात है।” अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए हमारे सूत्र ने कहा, ” अब जब शो इतना अच्छा कर रहा है तो यह बंद नहीं होगा बल्कि इसका दूसरा हिस्सा शुरू होगा। दूसरे हिस्से में निमकी मुखिया से विधायक बन जाएगी। जिस कारण शो का नाम भी निमकी मुखिया की जगह निमकी विधायक होगा।”

[यह भी पढ़ें:11वीं सालगिरह के जश्न पर रौशनी से जगमगा उठा ‘तारक मेहता..’ का सेट, देखें शानदार तस्वीरें]

हमारे सूत्रों ने दी ख़ास जानकारी के अनुसार अब यह साफ़ हो गया है कि निमकी मुखिया के बंद होने को लेकर जहां भी, जैसी भी ख़बरें आ रही हैं वो सब कोरी गप हैं। निमकी मुखिया के फैंस के लिए इससे अच्छी ख़बर और क्या हो सकती है। आपको यह खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये और बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement